छत्तीसगढ़ बीजेपी का चक्काजाम: 1 महीने में 4 नेताओं की निर्मम हत्या पर ‘उबाल’, 400 से ज्यादा जगहों पर प्रदर्शन

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

रायपुर 17 फरवरी 2023। छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी शुक्रवार को पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन करने जा रही है। पार्टी के हर बड़े नेताओं को प्रमुख विधानसभाओं की जिम्मेदारी दी गई हैं । 400 से ज्यादा जगहों पर यह विरोध प्रदर्शन होगा।भाजपा नेता प्रदेश की 78 विधानसभा क्षेत्रों में विरोध प्रदर्शन करेंगे। पिछले कुछ दिनों में लगातार नक्सल हिंसा में भाजपा नेता मारे गए। इन घटनाओं का विरोध अब बड़े स्तर पर भाजपा कर रही है। बीजेपी नेताओं की हत्या के खिलाफ बस्तर की 12 विधानसभा में गुरुवार को भाजपाइयों ने धरना प्रदर्शन कर आईजी बंगले का घेराव किया था। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव के नेतृत्व में भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया था।

30 दिन में 4 नेताओं की मौत

छत्तीसगढ़ के बस्तर में पिछले 30 दिनों में अब तक 4 BJP नेताओं की हत्या हो चुकी है। इनमें 3 को नक्सलियों ने मारा है, जबकि एक संदिग्ध है। दंतेवाड़ा-नारायणपुर जिले की सरहद पर माओवादियों ने रामधर अलामी को मारा। वहीं नारायणपुर के छोटे डोंगर में BJP के जिला उपाध्यक्ष सागर साहू की हत्या की। बीजापुर में नीलकंठ कक्केम को भी नक्सली ने मारा है।

24 रास्तों पर लग सकता है जाम

फाफाडीह चौक, तेलीबांधा चौक, भगत सिंह चौक, रावण पुतला के पीछे रिंग रोड नंबर 1, सुंदर नगर चौक, बुढ़ापारा चौक बिजली ऑफिस, कपूर होटल के पास केनाल रोड, टाटीबंध चौक, आमापारा चौक, तेलघानी नाका चौक, खमतराई बाजार चौक, भनपुरी चौक, पचपेड़ी नाका चौक एवं लालपुर ओवरब्रिज पर जाम लग सकता है।

इन इलाकों में मिली नेताओं को जिम्मेदारी

चक्काजाम दोपहर 2ः00 से 4ः00 तक चलेगा । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, रायपुर सांसद सुनील सोनी, पूर्व मंत्री व प्रवक्ता राजेश मूणत रायपुर शहर में जाम का नेतृत्व करेंगे। धमतरी में विधायक एवं पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर, रंजना साहू, भाटापारा में शिवरतन शर्मा, भिलाई में सांसद विजय बघेल, सरगुजा में नंदकुमार साय, रामविचार नेताम, विष्णुदेव साय, सांसद गोमती साय, शिवशंकर पैकरा, कृष्णकुमार राय, गणेशराम भगत, रोहित साय, भरत साय, बिलासपुर में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, धरमलाल कौशिक, भूपेन्द्र सवन्नी, अकलतरा में विधायक सौरभ सिंह, मुंगेली में पुन्नूलाल मोहले, रायगढ़ में ओपी चैधरी, दुर्ग में सरोज पांडेय, सांसद विजय बघेल, भिलाई प्रेमप्रकाश पांडेय, कवर्धा में विजय शर्मा सहित प्रदेश के 78 विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता चक्का जाम कर धरना प्रदेश करेंगे।

Leave a Reply

Next Post

सेक्टर 9 की झुग्गी बस्ती में लगी भीषण आग, 25 झोपड़ियां जलकर खाक, लोगों ने भागकर बचाई जान

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर भिलाई 17 फरवरी 2023। भिलाई में सूर्या नगर बस्ती जैसी फिर से बड़ी आग की घटना घटी है। यहां हॉस्पिटल सेक्टर में आग से लगभग 25 घर जलकर राख हो गए हैं। आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है, लेकिन बताया जा रहा […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा