अगवा कर मासूम की हत्या: छह साल के बच्चे को मारकर दफनाया, घर से 100 मीटर दूर खेत में मिला शव

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

अंबिकापुर 27 जनवरी 2022। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में छह साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। उसका शव घर से करीब 100 मीटर दूर खेत में दफन मिला है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलावाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। अभी यह पता नहीं चल सका है कि बच्चे को कैसे मारा गया। हालांकि पुलिस ने संदेह के आधार पर पड़ोसी सहित कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। मामला धौरपुर थाना क्षेत्र का है। 

खेलने गया था, फिर नहीं लौटा
जानकारी के मुताबिक, ग्राम चंगौरी निवासी किसान जयपाल का छह साल का बेटा अश्वनी शुक्रवार शाम स्कूल से लौटने के बाद खेलने गया था। काफी देर होने के बाद भी जब नहीं लौटा तो परिजन तलाश करने निकले, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। रात भर आसपास के ग्रामीण भी बच्चे की तलाश में लगे रहे। परिजनों ने अश्वनी के साथ खेल रहे अन्य बच्चों से भी पूछताछ की, लेकिन पता नहीं चला। 

खेत से मिट्टी हटाई तो दिखा बच्चे का पैर
अगले दिन शनिवार दोपहर जब परिजन और ग्रामीण बच्चे को तलाश रहे थे, तो एक जगह पर ताजी खोदी गई मिट्टी दिखाई दी। इस पर उन्हें संदेह हुआ। ग्रामीणों ने वहां से मिट्टी हटाई तो बच्चे का पैर नजर आया। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। थोड़ी देर में एएसपी विवेक शुक्ला सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। धौरपुर तहसीलदार की मौजूदगी में शव को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

जल्द ही मामले का करेंगे खुलासा
सरगुजा एएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि बच्चे की हत्या के बाद शव को ऐसे स्थान पर दफनाया गया था, जहां आमतौर पर लोगों का आना-जाना नहीं होता। उन्होंने बताया कि, परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। शव मिलने के बाद हत्या की पुष्टि हुई है। इसमें हत्या की धारा जोड़ी गई हैं। पुलिस जांच सही दिशा में चल रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं। 

Leave a Reply

Next Post

सूरजपुर में फिर मिला हाथी का शव: दो माह में दूसरी घटना, इस बार करंट लगाकर मारने की आशंका

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर सूरजपुर 27 नवंबर 2022। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में रविवार सुबह एक नर हाथी का शव मिला है। सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम हाथी के शव का पोस्टमार्टम करा रही है। आशंका है कि करंट लगाकर हाथी को मारा गया है। बताया जा रहा है […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार