एक साथ कटे दो केक, विराट कोहली के साथ कोच पैडी अप्टन ने भी मनाया अपना जन्मदिन

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 05 नवंबर 2022। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली 5 नवंबर (शनिवार) को अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। विराट कोहली इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में जारी टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा है। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और टीम के मेंटल कंडीशनिंग कोच पैडी अप्टन एक साथ बर्थडे केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान टीम के बाकी सदस्य भी मौजूद रहे। बीसीसीआई द्वारा शेयर वीडियो में हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव केक खाते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि युजवेंद्र चहल ने कोहली के चेहरे पर केक लगाया। 

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 सुपर-12 में चार मैचों में तीन जीत के साथ शीर्ष पर हैं। उसे अपना आखिरी मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलना है। इस मैच में जीत से भारत ग्रुप दो में शीर्ष पर पहुंच जाएगा, लेकिन उसके हारने की स्थिति में पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता खुल जाएगा। पाकिस्तान यदि अपने अंतिम मैच में बांग्लादेश को हरा देता है तो बेहतर रन रेट के आधार पर वह आगे बढ़ जाएगा।

ग्रुप की एक अन्य टीम दक्षिण अफ्रीका अभी पांच अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है और नीदरलैंड पर जीत से वह भी आगे बढ़ जाएगा लेकिन अगर उसे हार मिलती है और पाकिस्तान जीतता है तो फिर पाकिस्तानी टीम और भारत अंतिम चार में जगह बना लेंगे। भारत अगर ग्रुप में चोटी पर रहता है तो सेमीफाइनल में उसका सामना इंग्लैंड या ऑस्ट्रेलिया से हो सकता है। इंग्लैंड अगर श्रीलंका को हरा देता है तो भारत को जोस बटलर की अगुवाई वाली टीम का सामना करने के लिए एडिलेड का दौरा करना होगा लेकिन अगर श्रीलंका जीतता है तो फिर भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने के लिए सिडनी जाना होगा।

Leave a Reply

Next Post

हार का बहाना नहीं बना सकते, फेक फील्डिंग पर बांग्लादेश के सलाहकार ने अपनी ही टीम को सुनाया

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 05 नवंबर 2022। विराट कोहली पर ‘फर्जी फील्डिंग’ का आरोप लगाने वाली बांग्लादेश टीम को उसी के सलाहकार ने तलाड़ लगाई है। बांग्लादेश के तकनीकी सलाहकार श्रीधरन श्रीराम ने कहा कि हार के लिए टीम कोई बहाना नहीं बना सकती है। बता दें कि […]

You May Like

एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए....|....जगदलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, टक्कर लगने से पुलिसकर्मी घायल: अस्पताल में तोड़ा दम....|....'अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश... दिल्ली मेट्रो में लिखी गईं धमकियां' भाजपा पर आप का बड़ा आरोप....|....धोनी के संन्यास लेने को लेकर आया सीएसके के अधिकारी का बयान....|....लोकसभा चुनाव 2024: अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर और अन्य सेलेब्स ने चरण 5 में डाला वोट....|....राजनाथ सिंह ने लखनऊ में परिजनों के साथ किया मतदान, बोले- 400 सीटें जीतेगा एनडीए....|....'अंतरिक्ष में इंसानों को भेजना और अंतरिक्ष स्टेशन बनाना हमारा लक्ष्य', इसरो प्रमुख एस सोमनाथ का एलान