साल 2021 में होली से लेकर दीवाली तक ये 5 बड़ी फिल्में होगी रिलीज, देखिए इस लिस्ट में कौन-कौन है शामिल

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

पिछला साल यानी 2020 हर किसी के लिए नाखुश साल बिता है। कोरोना वायरस ने हर किसी की जिंदगी को बदल कर रख दिया था। इस वायरस का कहर हर किसी पर टूटा फिर चाहे वो आम आदमी रहा हो या फिर कोई बड़ा नाम। इस वायरस के चलते कई महीनों तक लॉकडाउन भी रहा जिसमे कई चीजे बंद रही। इन्ही में से एक थिएटर्स भी थे। कई महीनों तक थिएटर्स में कोई फिल्में नहीं लगी। कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर फिल्में और सीरीज रिलीज हुए, लेकिन अब ये इंतजार खत्म हो रहा है। थिएटर्स में एक बार फिर से फिल्मों का बोल-बाला शुरु होने को है। जी हां यश राज फिल्म्स ने अपने पांच बड़ी फिल्मों के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

सोशल मीडिया पर यश राज फिल्म्स की ओर से एक पोस्ट जारी हुआ है जिसमे मार्च 2021 यानि कि होली से लेकर दीवाली तक YRF ने अपनी 5 बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट बुक कर ली है। आइए जानें बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार YRF की 5 बड़ी फिल्में और उनकी रिलीज डेट। 

सबसे पहले जो फिल्म रिलीज हो रही हैं वो हैं। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म संदीप और पिंकी फरार। ये 19 मार्च 2021 को रिलीज होगी। फिल्म को फिल्म को दिबाकर बनर्जी ने ही प्रोड्यूस किया है जबकि इसका वर्ल्डवाइड डिस्ट्र‍िब्यूशन या राज फिल्म्स के जिम्मे है। 

मार्च के बाद अप्रैल में जो दूसरी फिल्म रिलीज होगी वो है। सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी स्टारर की फिल्म  बंटी और बबली 2। ये फिल्म 23 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी। बता दें आदित्य चोपड़ा और यश राज फिल्म्स, फिल्म के निर्माता हैं।

जून में जो तीसरी फिल्म रिलीज होगी वो है रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा। ये फिल्म  25 जून 2021 को रिलीज के लिए तैयार है।

जून के बाद अगस्त में चौथी फिल्म रिलीज होगी जो है रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार। यह फिल्म 27 अगस्त 2021 को रिलीज होगी। फिल्म में शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

चौथी फिल्म के बाद नवंबर में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म पृथ्वीराज रिलीज होगी। इस फिल्म की रिलीज डेट है 5 नवंबर 2021 । ये फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। इसमें संजय दत्त और सोनू सूद भी शामिल हैं। 

Leave a Reply

Next Post

असम को प्रधानमंत्री मोदी का तोहफा : महाबाहु-ब्रह्मपुत्र प्रोजेक्ट की शुरुआत, धुबरी-फूलबाड़ी ब्रिज की रखी आधारशिला

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नई दिल्ली 18 फरवरी 2021। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगामी विधानसभा चुनाव से पहले गुरुवार को असम को कई विकास परियोजनाओं की सौगात दी है। प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये असम में 3,231 करोड़ रुपये की लागत वाली महाबाहु-ब्रह्मपुत्र परियोजना का लोकार्पण किया है। साथ […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार