CSK vs SRH IPL 2022: फिर से कप्तान बनते ही किस टीम के साथ उतरेंगे एमएस धोनी

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

पुणे 01 मई 2022। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के 46वें मैच में आज रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के सामने चेन्नई सुपर किंग्स की चुनौती होगी। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले में चेन्नई की टीम एक बार फिर से अपने पुराने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में मैदान पर उतरेग। धोनी के सीजन शुरू होने से पहले ही रविंद्र जडेजा को कप्तानी सौंप दी थी। लेकिन जडेजा की कप्तानी में से केवल दो में ही जीत मिली है और उसे छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इसके बाद अब जडेजा ने फिर से धोनी को ही कप्तानी सौंप दी है। ऐसे में अब धोनी के सामने काफी मुश्किलें खड़ी हो गई। चेन्नई को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए अब आगे अपने सभी मैच जीतने होंगे।

इसकी शुरुआत उसे हैदराबाद के खिलाफ होने वाले इसी मैच करनी होगी। हालांकि सीएसके लिए यह आसान नहीं होने वाला है। चेन्नई और हैदराबाद जब इस सीजन में पहली बार एक दूसरे से भिड़ी थी तो परिणाम हैदराबाद के पक्ष में आया था और चेन्नई को आठ विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन अब धोनी के हाथों में टीम की कमान आने से फैंस को उम्मीद है कि टीम की किस्मत बदलेगी। येलो आर्मी ने इस सीजन में केवल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस को हराया है। पिछले मुकाबलों में हार के बावजूद चेन्नई की टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं करना चाहेगी।

उधर, हैदराबाद भी अपना पिछला मैच हारने के बाद इस मुकाबले में वापसी करना चाहेगी। केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम आठ मैचों में पांच जीत और तीन हार के बाद 10 अंक लेकर तालिका में चौथे नंबर पर है। 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान एवं विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सेंटनर, महेश थीक्षाना, मुकेश चौधरी।

सनराइजर्स हैदराबाद: केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडन मारक्रम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, टी. नटराजन, मार्को जानसेन, उमरान मलिक। 

Leave a Reply

Next Post

मिस पेरिस केसवानी ने किया मानव सेवा में अपना जीवन समर्पित

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   मुंबई 01 मई 2022। आज के दौर में जहां दया और भलाई के काम दुर्लभ हो गए हैं आपको यह जानकर खुशी होगी कि दुनिया मे अभी भी बहुत से असाधारण रूप से नेक लोग मौजूद हैं, जो खुशी-खुशी दूसरों को खुशियां बांटते हैं। उन असाधारण […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे