आर्यन और अरबाज मर्चेंट से जुड़े कथित ड्रग पेडलर को एनसीबी ने उठाया, फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के यहां भी छापेमारी

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

मुंबई 09 अक्टूबर 2021। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बीती रात एक ड्रग पेडलर को हिरासत में लिया है। आरोप है कि यह ड्रग पेडलर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट के संपर्क में था। देर रात हुई छापेमारी में एनसीबी ने सेंटा क्रूज इलाके से इस ड्रग पेडलर को हिरासत में लिया है। इसके अलावा एनसीबी ने शनिवार सुबह फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के बांद्रा स्थित घर व ऑफिस में भी छापेमारी की है। इससे पहले इम्तियाज खत्री का नाम दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में भी उनका नाम सामने आ चुका है। उन पर ड्रग्स सप्लाई के आरोप लगे थे। सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वे दिखाई पड़ रहे थे। इसी के बाद से इम्तियाज खत्री पर जांच एजेंसियों की शक की सुई घूम गई थी।

आर्यन खान की जमानत याचिका हुई थी खारिज

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को किला कोर्ट ने गुरुवार को मामले की सुनवाई के बाद 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। आरोपियों की लगाई गई जमानत की अर्जी को भी कोर्ट ने खारिज कर दिया था। इसके बाद सभी आरोपियों को एनसीबी के दफ्तर से निकालकर युवकों को आर्थर रोड जेल और युवतियों को भायखला जेल भेजा गया था।

जेल में रहेगा शाहरुख का बेटा आर्यन

जेल में रहने के दौरान आरोपियों को किसी भी प्रकार की सुविधा नहीं दी जाएगी। आर्यन खान को लेकर ये मामला काफी चर्चा में हैं लेकिन वो भले ही सुपरस्टार का बेटा हो उन्हें किसी भी तरह की अलग सुविधा नहीं दी जाएगी। कोर्ट के आदेशानुसार सभी आरोपियों को वही खाना खाना होगा जो बाकी कैदियों को मिलता है।

Leave a Reply

Next Post

लखीमपुर कांड: मंत्री के बेटे के पुलिस के सामने हाजिर होते ही सिद्धू ने तोड़ा अनशन

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   लखनऊ 09 अक्टूबर 2021। लखीमपुर हिंसा मामले में केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा ‘तेनी’ के बेटे आशीष मिश्रा ने जैसे ही उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए जारी समन का जवाब दिया, पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को अपना अनशन समाप्त कर दिया। आशीष […]

You May Like

भाजपा ने शिक्षक भर्ती घोटाले के पीड़ितों की मदद के लिए शुरू की लीगल सेल, पीएम मोदी ने दिया था निर्देश....|....मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने किए महाकाल के दर्शन, कहा- जनता देगी कांग्रेस को जवाब....|....6 नक्सलियों ने किया सरेंडर, एक दंपति भी शामिल....|....फेल विद्यार्थियों को सीएम विष्णुदेव साय ने दिया संबल, निराश नहीं होने की बात कही....|...."किसी भी चैनल पर, किसी भी समय और किसी भी मुद्दे पर...", स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी को दी खुली चुनौती....|....'रोहित एमआई छोड़ देंगे', वसीम अकरम ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया किस टीम के लिए हिटमैन करेंगे ओपनिंग....|...."एक देश का तो एक बिहार का मजाक बना रहे", विजय सिन्हा ने राहुल-तेजस्वी पर साधा निशाना....|....उत्तराखंड में भारी बारिश, बादल फटने से जनजीवन अस्त-व्यस्त, IMD ने लोगों को किया अलर्ट....|....छत्तीसगढ़ में 10वीं और 12वीं बोर्ड के नतीजे जारी....|....बंद कमरे में मिली पति-पत्नी और मासूम बच्चे की लाश, गले पर फंदे और चोट के मिले निशान; जांच में जुटी