विराट कोहली के साथ सबकुछ ठीक नहीं, बर्ताव को लेकर खिलाड़ी ने की BCCI से उनकी शिकायत- रिपोर्ट

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 20 सितम्बर 2021। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने जब से टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया है, तब से उनके साथ सबकुछ ठीक नहीं हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके व्यवहार से परेशान होकर एक सीनियर खिलाड़ी ने उनकी शिकायत भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह से कर दी है। बताया जा रहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले में हार के बाद उन्होंने जो बयान दिया, उससे कई खिलाड़ी नाराज हो गए थे।

न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल में हार के बाद विराट ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि फाइनल मैच जीतने के लिए भारतीय खिलाड़ियों के अंदर जज्बे और इरादे की कमी थी। उनका यह बयान टीम के कुछ खिलाड़ियों को नागवार गुजरा, जिसके बाद उन्होंने इसको लेकर जय शाह से बात की। ‘द टेलीग्राफ’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘कोहली अब कंट्रोल खो रहे हैं। उन्होंने अपना सम्मान खो दिया है और कुछ खिलाड़ियों को उनका रवैया बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। वे अब एक प्रेरणादायक कप्तान नहीं रहे हैं और खिलाड़ियों का सम्मान अब हासिल नहीं कर रहे हैं। जब उनके साथ डीलिंग करने की बात आती है तो उसमें वे लिमिट क्रॉस कर देते हैं। इसके अलावा इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आजकल बल्ले से चल न पाने की वजह से विराट कोच से भी भिड़ गए थे। इसके मुताबिक, ‘कोच उस समय उन्हें बैटिंग टिप्स देना चाह रहे थे, लेकिन विराट ने यहां उनको पलटकर जवाब दे दिया और कहा कि मुझे कन्फ्यूज मत करो। वो टीम को अब सही तरीके से हैंडल नहीं कर पा रहे हैं और ये बात उनके बर्ताव से पता चलती है।

बता दें कि कोहली इस समय यूएई में हैं और आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच खेल रहे हैं। उन्होंने रविवार को ऐलान करते हुए कहा कि वे आईपीएल 2021 के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी छोड़ देंगे। विराट ने इस बात का ऐलान बैंगलोर द्वारा अपने ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में किया। कोहली की कप्तानी में आरसीबी की टीम पिछले 8 साल में एक बार भी आईपीएल का खिताब अपने नाम नहीं कर सकी है।

Leave a Reply

Next Post

पूर्व मंत्री एवं भाजपा नेता का शव घर में फंदे से लटका मिला, संदिग्ध आत्महत्या की जांच कर रही पुलिस

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर राजनांदगांव 20 सितम्बर 2021। छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजिंदर पाल सिंह भाटिया रविवार को अपने घर पर फांसी के फंदे पर लटके मिले। हालांकि पुलिस को संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला हो सकता है।पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने […]

You May Like

भारी बारिश के कारण बंगाल में नौ लोगों की मौत; बर्धमान, मिदनापुर और पुरुलिया सबसे ज्यादा प्रभावित....|....बारूद का जखीरा बरामद, फोर्स को छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बॉर्डर पर मिली बड़ी सफलता....|....अभिनय संस्थानों को 'दुकानें' कहने वाली रत्ना पाठक की टिप्पणी पर अनुपम खेर की प्रतिक्रिया....|....कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो दहशतगर्द ढेर, ऑपरेशन जारी....|....मैं इस लड़ाई में अपना सब कुछ दे रहा हूं, आप भी ऐसा करें: राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा....|....लद्दाख में नेशनल कॉन्फ्रेंस को झटका, पूरी कारगिल इकाई ने उम्मीदवार के चयन को लेकर इस्तीफा दिया....|....पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला मामले में कोई सुराग नहीं, आरोपियों के पोस्टर लगे....|....सुनीता विलियम्स के तीसरे अंतरिक्ष मिशन की लॉन्चिंग तकनीकी समस्या की वजह से टली....|....11 बजे तक छत्तीसगढ़ के 7 लोकसभा सीटों पर 29.90 प्रतिशत मतदान....|....चार घंटे में 30.21% मतदान, मुरैना में प्रत्याशी नजरबंद, शराबी अफसर निलंबित