पठान का टीजर देख बोले फैंस- ‘द किंग इज बैक’, सोशल मीडिया पर शुरू हुई प्रभास की ‘साहो’ से तुलना

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 02 नवंबर 2022। बर्थडे बॉय शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस को खास तोहफा दिया है। अभिनेता ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का धांसू टीजर जारी कर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है। यशराज फिल्म्स के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पठान’ अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। शाहरुख खान की कमबैक फिल्म को क्रमशः हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। हालांकि, इन सबके बीच जो चौंका देने वाली बात है, वह ये कि ‘पठान’ का टीजर आते ही सोशल मीडिया पर हैशटैग पठान के साथ-साथ जवाअ और डंकी भी ट्रेंड करने लगा है। 

लोगों को कैसा लगा पठान का टीजर
शाहरुख खान के फैंस को ‘पठान’ का टीजर काफी धांसू लग रहा है। यूजर्स सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर शेयर कर किंग खान की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘लगता है पठान संघर्षरत बॉलीवुड को बचा लेगा! एसआरके को लंबे समय के बाद देखने अद्भुत है। अन्य यूजर ने लिखा, ‘द किंग इज बैक’। वहीं एक फैन ने ट्वीट किया, ‘इससे बेहतर दिन की शुरुआत हो ही नहीं सकती, आपने आग लगा दी।

पठान का टीजर रिलीज होते ट्रेंड हुआ हैशटैग साहो
पठान का टीजर रिलीज होने ही सोशल मीडिया पर हैशटैग साहो ट्रेंड होने लगा है। सोशल मीडिया यूजर्स शाहरुख खान की फिल्म पठान की तुलना प्रभास की फिल्म साहो से कर रहे हैं। एक फैन ने दोनों का सीन शेयर करते हुए पूछा, इसमें से कौन सा बेहतर है? वहीं कुछ लोग साहो का टीजर शेयर कर उसे पठान के टीजर से बेहतर बता रहे हैं।

Leave a Reply

Next Post

धान खरीदी की शुरुआत, पहले दिन में बेचा गया इतना मीट्रिक टन धान, किसानों में दिखा उत्साह

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 02 नवंबर 2022 । खरीफ विपणन वर्ष 2022-23 के अंतर्गत छत्तीसगढ़ में 1 नवम्बर से धान खरीदी का काम शुरू हो गया। पहले दिन 775 उपार्जन केंद्रों द्वारा 10 हजार 257 मीटरिक टन धान की खरीदी की गई। प्रथम दिवस 3 हजार 951 किसानों द्वारा धान […]

You May Like

हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं