दीपिका पादुकोण-कैटरीना कैफ को लेकर जब करीना कपूर ने कहा- ऐसा हुआ तो मैं खुदकुशी कर लूंगी

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 20 अगस्त 2021। जब आप बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बारे में सोचते हैं तो बेबाक और अनफिल्टर्ड, यही बात दिमाग में आती है। पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक में घटने वाली वो हर छोटी से छोटी बातें बड़े ही मजाकिया अंदाज में कह देती हैं। वह इस बात की परवाह नहीं करती कि उसके बयानों से क्या हो सकता है? करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में करीना का अपिअरॅन्स इस बात का एक उदाहरण है।

‘कॉफी विद करण’ में करीना-सोनम

साल 2016 में ‘कॉफी विद करण’ सीजन -5 के एक एपिसोड में जब करीन कपूर एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ शामिल हुई थीं तो उन्होंने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को लेकरव कुछ ऐसा कह दी थी, जिसकी चर्चा आज भी होती है। 

 दीपिका-कैटरीना के साथ लिफ्ट में फंसी तो…

रैपिड फायर राउंड के दौरान, करण जौहर ने करीना से पूछा, यदि वे दीपिका और कैटरीना के साथ लिफ्ट में फंस जाए तो  क्या करतीं, यह सवाल सुन बेबो कहती हैं, “मुझे लगता है कि मैं खुदकुशी कर लूंगी।” सोनम ने बीच में कहा, “मैं दीवार पर एक मक्खी बनना पसंद करूंगी।” 

सैफ-शाहिद  के साथ फिल्म में फंसी तो…

हालांकि जब रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने सैफ अली खान और उनके एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को लेकर यही सवाल किया तो करीना ने हंसते हुए कहा, “मैं उनसे पूछूंगी कि उन्होंने मुझे ‘रंगून’ में क्यों नहीं कास्ट किया? हमने यहां फिल्म की शूटिंग की होती।” आपको बता दें कि विशाल भारद्वाज फिल्म ‘रंगून’ में सैफ अली खान-शाहिद कपूर एक साथ काम किया था। इस फिल्म में कंगना रनौत लीड एक्ट्रेस रही हैं। करीना इस फिल्म में काम करने बात कर रही हैं। रैपिड शो के दौरान करीना ने जवाब दिया, ”उसे लिफ्ट में बिठा दो। अब आपको पता चल जाएगा कि सैफ और मैं अपना घर क्यों नहीं छोड़ते? हम दोनों इन लिफ्टों में नहीं फंसना चाहते।” 

Leave a Reply

Next Post

कॉम्पटन ने फिर साधा विराट पर निशाना, बोले- गाली की जगह शतक से दें जवाब

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 20 अगस्त 2021। इंग्लैंड के पूर्व सलामी बल्लेबाज निक कॉम्पटन लॉर्ड्स टेस्ट के बाद से काफी चर्चा में हैं। भारत ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 151 रनों से धोया, जिसके बाद से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के अग्रेशन को लेकर […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार