महाराष्ट्र कांग्रेस विधायक ने फिल्म ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ का नाम बदलने की मांग, लगाए ये आरोप

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुईं हैं। फिल्म का टीजर रिलीज के बाद से ही खूब तारीफें बटौर रहा है। हर कोई गंगूबाई के दमदार किरदार की तारीफें कर रहा है। जहां हर कोई इस फिल्म की कहानी को लेकर एक्साइटिड है। वहीं दूसरी तरफ आलिया की इस फिल्म पर विवाद भी शुरू हो गया है।  एक बार फिर संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी विवादों में हैं। इस फिल्म पर पहले भी विवाद खड़ा हुआ था और एक बार फिर इसके टाइटल को लेकर विरोध जताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के कांग्रेस एमएलए अमीन पटेल ने मूवी का टाइटल चेंज करने की मांग की है। उनका कहना है कि इससे काठियावाड़ शहर की छवि खराब हो रही है। अमीन पटेल का कहना है कि – कमाठीपुरा इलाका बदल गया है। उन्होंने कहा, यह 1950 की तरह नहीं है। यहां रहने वाली महिलाएं अलग-अलग प्रोफेशंस में जा रही हैं। फिल्म के टाइटल से काठियावाड़ शहर का नाम भी खराब हो रहा है। फिल्म का नाम बदलना चाहिए। उन्होंने इस मामले में राज्य सराकर से भी हस्तक्षेप की मांग की है। 

कांग्रेस एमएलए अमीन पटेल

इतना ही नहीं खबरों की मानें तो कमाठीपुरा के रहने वाले भी नाराज हैं। उनका कहना है कि फिल्म में 200 साल पुराने इतिहास को गलत ढंग से दिखाया जा रहा है। उनका कहना है कि वे मूवी रिलीज नहीं होने देंगे। 

बता दें – संजय लीला भंसाली की यह फिल्‍म हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्‍वीन्‍स ऑफ मुंबई’ में गंगूबाई की कहानी पर बेस्ड है। फिल्‍म में मुंबई का कमाठीपुरा है, जहां 60 के दशक में गंगूबाई नाम की महिला बहुत प्रभावशाली थी। गंगूबाई कमाठीपुरा में कोठा चलाती थीं और उनका अंडरवर्ल्‍ड से भी कनेक्‍शन था। इन दिनों आलिया भट्ट इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली ने एक बार फिर भव्य सेट बनवाया है। जिसके लिए 6 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं।

Leave a Reply

Next Post

केन्द्रीय मंत्री गिरीराज ने कहा- राहुल को स्कूल भेजें , मत्स्य मंत्रालय बनाने की मांग पर भाजपा नेताओं ने कसा तंज

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नई दिल्ली 09 मार्च 2021। अलग से मत्स्यपालन मंत्रालय बनाने के बयान पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को विभागीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आज लोकसभा में खूब खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने यहां तक कहा कि राहुल को किसी स्कूल में भेजने की जरूरत है ताकि उन्हें जानकारी हासिल हो सके कि भारत सरकार […]

You May Like

आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय....|....तीसरे चरण के चुनाव को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज उत्साहित, कहा- जनता कांग्रेस को जिताने का बना चुकी है मन…....|....छत्तीसगढ़ के 11 सौ लोगों ने अमरनाथ जाने कराया पंजीयन....|....राहुल गांधी ने किया नामांकन, कांग्रेस अध्यक्ष खरगे के अलावा प्रियंका और सोनिया रहीं मौजूद....|....इलाहाबाद से अस्थि विसर्जन कर वापस लौट रही कार नाले में गिरी, छह लोग घायल, हादसे में दो की हालत गम्भीर....|....घोटाले में नौकरी खोने वाले शिक्षकों की मदद के लिए अलग कानूनी सेल बनाएगी भाजपा, पीएम मोदी का एलान....|....आबकारी नीति घोटाला: हाईकोर्ट ने सिसोदिया की जमानत याचिकाओं पर ED-CBI को जारी किया नोटिस....|....किसानों के विरोध प्रदर्शन के चलते शताब्दी समेत कई सुपरफास्ट ट्रेनें रद्द....|....भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मंडल के सदस्य एवं अखिल भारतीय किसान सभा के राष्ट्रीय महासचिव कामरेड अतुल कुमार अंजन का निधन....|....कबीर सिंह फेम सुप्रसिद्ध एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के करकमलों से डी.के. सोनी को नोटेबल आरटीआई एक्टिविस्ट एडवोकेट एंड सोशल वर्कर ऑफ द ईयर का मिला अवार्ड