अमिताभ बच्चन ने परिवार संग लगवाई कोविड वैक्सीन, स्टाफ मेंबर्स भी को भी लगा टीका

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच देशभर में कोविड-19 टीकाकरण अभियान का काम भी तेज़ी से चल रहा है। एक तरफ देश के कई राज्यों में कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है, तो दूसरी तरफ लोग सावधानी बरतते हुए कोरोना का टीका भी लगवा रहे हैं। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी बीते दिनों कोरोना वैक्सीनेशन करवा लिया है। और अब इस फेहरिस्त में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल हो गया है।

जी हां, अमिताभ बच्चन और उनके परिवार ने भी कोरोना वायरस के टीके की पहली डोज़ ले ली है। बच्चन फैमिली के साथ ही उनके स्टाफ मेंबर्स ने भी कोरोना का टीका लगवा लिया है। इस बात की जानकारी खुद बिग बी ने वीरवार की रात को ट्वीट करके शेयर की है। बिग बी ने अपने ट्वीट में लिखा है “लगवा लिया, मैंने आज दोपहर कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। सब ठीक है।” 

इसकी विस्तृत जानकारी बिग बी ने अपने ऑफिशियल ब्लॉग में भी शेयर की है। अपने ब्लॉग में बिग बी ने बताया है कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन को छोड़कर परिवार के सभी सदस्यों और स्टाफ मेंबर्स ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ ले ली है।

जानकारी शेयर करते हुए बिग बी अपने ब्लॉग में लिखते हैं कि “हो गया…आज टीकाकरण हो गया.. सब ठीक है…कल फैमिली और स्टाफ का कोविड टेस्ट करवाया था. आज इसका रिजल्ट आया… सब ठीक था, सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई… इसलिए आज वैक्सीन लगवाई.. अभिषेक बच्चन को छोड़कर पूरे परिवार ने टीका लगवाया.. वह अभी शूटिंग के लिए लोकेशन पर है और कुछ दिनों में कुछ ही दिनों में लौटने पर लगवाएंगे..”

इसके साथ ही बिग बी ने इंजेक्शन लगवाने की अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है। और ये भी बताया है कि वह अगले दिन से ही काम पर लौट रहे हैं।

टीकाकरण प्रक्रिया को ‘ऐतिहासिक’ बताते हुए, अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह बाद में इसके बारे में एक लंबा ब्लॉग पोस्ट भी लिखेंगे।

बता दें, कि बीते साल अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या बच्चन कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। बिग बी और अभिषेक बच्चन को इलाज के लिए नानावटी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। इनके कुछ दिन बाद ही ऐश्वर्या और अराध्या भी सांस लेने में दिक्कत के चलते अस्पलात में भर्ती हुई थीं।

Leave a Reply

Next Post

बॉलीवुड पर कोरोना का कहर, अब आलिया भी आईं चपेट में

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर कोरोना वायरस ने देश में एक बार फिर विकराल रुप ले लिया है। खासतौर से महाराष्ट्र की हालत सबसे बुरी है। कोरोना वायरस की नई लहर का एपिसेंटर महाराष्ट्र बनता दिख रहा है। कोरोना की नई लहर ने मुंबई शहर को पूरी तरह से अपने लपेटे […]

You May Like

एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए....|....जगदलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, टक्कर लगने से पुलिसकर्मी घायल: अस्पताल में तोड़ा दम....|....'अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश... दिल्ली मेट्रो में लिखी गईं धमकियां' भाजपा पर आप का बड़ा आरोप....|....धोनी के संन्यास लेने को लेकर आया सीएसके के अधिकारी का बयान....|....लोकसभा चुनाव 2024: अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर और अन्य सेलेब्स ने चरण 5 में डाला वोट....|....राजनाथ सिंह ने लखनऊ में परिजनों के साथ किया मतदान, बोले- 400 सीटें जीतेगा एनडीए....|....'अंतरिक्ष में इंसानों को भेजना और अंतरिक्ष स्टेशन बनाना हमारा लक्ष्य', इसरो प्रमुख एस सोमनाथ का एलान