भाजपा नेत्रियां शराबबंदी को लेकर नौटंकी कर रही है: वंदना राजपूत

शेयर करे

कांग्रेस सरकार शराबबंदी को लेकर प्रतिबद्ध है, 15 साल भाजपा शासन में भाजपा नेत्रियां के मुंह में दही जमा था

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

रायपुर 14 जुलाई 2023। भाजपा महिला मोर्चा के द्वारा शराबबंदी को लेकर किये जा रहे आंदोलन को नौटंकी मात्र है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने भाजपा महिला मोर्चा आंदोलन पर कटाक्ष करते हुये कहा कि भाजपा नेत्रियां गिरगिट की तरह रंग बदलती है। 15 साल भाजपा के शासन में रमन सिंह सारे नियम को ताक में रखकर आबकारी नीति को परिवर्तित कर दिया जाता है। युवाओं के हाथ में पुस्तक के बदले शराब का बोतल पकड़ा दिया है। तब भाजपा नेत्रियों की मुंह में दही जम गया था। भाजपा नेत्री 15 साल तक मूकदर्शक बनी मलाई खाते है। जब सत्ता हाथ से फिसल जाती है तब भाजपा नेत्रियों को अहसास होता है कि शराबबंदी होना चाहिए।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि भाजपा नेत्रियों को शराब को लेकर नौटंकी करने की जरूरत नहीं है उनकी वास्तविक चेहरा उजागर हो गई है। जनता के सामने में रमन सिंह सरकार में रहते शराब का सरकारीकरण करने के बजाय शराबबंदी क्यों नहीं किये? रमन सिंह ने सार्वजनिक घोषणा किया था चुनाव हार जाऊं तो कोई बात नहीं शराबबंदी लागू करूंगा। फिर शराब का सरकारीकरण क्यों किया? 4400 करोड़ का शराब घोटाला होता है। भाजपा सत्ता में काबिज होने के लिए जनता को गुमराह करती है चाहे मोदी जी की 2014 की वादे की बात करें या डॉ. रमन सिंह की 15 साल की कार्यकाल की बारे में।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि कांग्रेस सरकार शराबबंदी को लेकर प्रतिबद्ध है और कांग्रेस सरकार जनहित के फैसले लेने में तनिक भी देर नहीं करती है। कांग्रेस सरकार के साढ़े 4 साल के कार्यकाल देखें तो भाजपा नेताओं के पसीने छुट जाते है। शराबबंदी को लेकर सरकार जनजागरण अभियान लगातार चला रही है। शराब सामाजिक बुराई है इसलिये विद्यालयों, स्कूलों में सेमीनार के माध्यम से, गांव-गांव में नुक्कड़ नाटक के माध्यम से, सामाजिक संस्था, एनजीओ, महिला समूहों, सखी विभिन्न माध्यम से जनगणना अभियान चला रहे है। कांग्रेस सरकार की अच्छा सोच का प्रतीक है और बहुत अच्छा पहल है कि शराबबंदी को लेकर मन में विचार आया और शराबबंदी पर लगातार कमेटी भी अपना काम कर रही है।
15 साल छत्तीसगढ़ के भोली-भाली जनता को नशे के गर्त में धकेलने का काम भाजपा के शासन में हुआ है। खाई इतना गहरा कर दिये है कि पाटने में थोड़ा समय लगेगा लेकिन कामयाब होंगे, कहा जाता है कोशिश करने वालों की हार नहीं होती। कांग्रेस सरकार भरसक प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Next Post

चौतरफा निराशा में डूबी भाजपा डिप्रेशन की शिकार- कांग्रेस

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   रायपुर 14 जुलाई 2023। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने भाजपा नेताओं के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि चौतरफा निराशा में डूबी भाजपा डिप्रेशन का शिकार है। इसके केंद्रीय नेताओं से लेकर स्थानीय नेताओं तक का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।  हिमाचल, […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे