युवाओं से भेंट-मुलाकात : कका जिंदा है के नारे से गूंजा स्टेडियम, युवक ने पूछा मुख्यमंत्री के चेहरे की चमक का राज मुख्यमंत्री बोले-मेरे चेहरे की चमक का राज छत्तीसगढ़ की 3 करोड़ जनता की दुआ है

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

बिलासपुर 01 अगस्त 2023। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार को बिलासपुर में युवाओं से भेंट-मुलाकात करने पहुंचे। यहां उन्होंने संभाग के आठ जिलों से आए युवाओं को संबोधित किया l इससे पहले जब CM बघेल मंच पर पहुंचे तो पूरा इंडोर स्टेडियम कका अभी जिंदा है के नारों से गूंज उठा l मुख्यमंत्री बघेल ने कहा जब प्रदेश में भेंट मुलाकात शुरू किया, तभी से मेरे मन में युवाओं के बीच जाने की योजना थी l इसलिए रायपुर के बाद अब बिलासपुर में युवाओं के बीच आया हूंl मुख्यमंत्री ने यहां एक बड़ी घोषणा भी की। उन्होंने वेटरनरी कोर्स करने वाले युवाओं की मांग पर बड़ी घोषणा की। मुख्यमंत्री ने कहा है कि मोहल्ला क्लिनिक की तरह पशु औषधालय भी खोल जाएंगे।पशु चिकित्सकों की भर्ती भी होगी।

आपकी चेहरे की चमक का राज क्या है

मुख्यमंत्री से चर्चा के दौरान रायगढ़ से आए एक युवक युवा संग्राम ने पूछा कि आपकी चेहरे की चमक का राज क्या है। इस पर मुख्यमंत्री ने जवाब दिया यह छत्तीसगढ़ की 3 करोड़ जनता की दुआ से है।

विधानसभा चुनाव के ठीक पहले सरकार ने युवाओं के बीच जाने की योजना बनाई है। भाजपा के दिग्गज नेता कांग्रेस और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की इस योजना की आलोचना करते रहे हैं। लेकिन, सच्चाई यह है कि इसके माध्यम से सरकार ने जनता के बीच पहुंचने में काफी हद तक सफलता हासिल की है। कांग्रेस संगठन के बीच भी भेंट-मुलाकात कार्यक्रम को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल चर्चा करते रहे हैं और फीडबैक लेते रहे हैं।

चुनाव से पहले युवाओं को साधने की कोशिश
विधानसभा चुनाव को अब कुछ महीने ही बचे हैं। कांग्रेस सरकार बेरोजगार युवाओं से अपना वादा पूरा करने का दावा कर रही है। बेरोजगारी भत्ता और रोजगार देने जैसे मुद्दे पर भूपेश बघेल हमेशा दूसरे राज्यों से तुलना कर छत्तीसगढ़ की बेरोजगारी दर कम करने का दावा करते रहे हैं। चुनाव में युवा मतदाताओं जीत-हार की भूमिका तय करने में महत्वपूर्ण योगदान देते हैं।

यही वजह है कि कांग्रेस संगठन के जरिए बूथ चलों अभियान शुरू कर युवाओं के बीच पहुंच रही है। दूसरी तरफ सत्ता के जरिए मुख्यमंत्री के युवाओं से भेंट मुलाकात को भी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। यही वजह है कि इस आयोजन को सफल बनाने के लिए जिला प्रशासन से लेकर मैदानी अमले को लगाया गया है। कार्यक्रम में युवाओं की भीड़ जुटाने का टारगेट संबंधित जिलों के कलेक्टर को दिया गया है।

Leave a Reply

Next Post

उच्च रक्तचाप में अज्ञानता से निपटने के लिए ग्लेनमार्क फार्मा और ओमरॉन हेल्थकेयर इंडिया ने मिलाया हाथ

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   मुंबई 04 अगस्त 2023। रिसर्च में अग्रणी एक इंटीग्रेटेड ग्लोबल फार्मास्युटिकल कंपनी ग्लेनमार्क फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड (ग्लेनमार्क) ने होम ब्लडप्रेशर मॉनिटरिंग और हृदय रोग प्रबंधन के लिए सॉल्यूशन उपलब्ध कराने वाली ग्लोबल जापानी कंपनी की भारतीय इकाई ओमरॉन हेल्थकेयर इंडिया के साथ हाथ मिलाया है। यह साझेदारी […]

You May Like

चेन्नई ने चेपॉक पर दर्ज की अपनी 50वीं जीत, रनों के लिहाज से हैदराबाद को मिली सबसे बड़ी हार....|....इंडेजीन लिमिटेड का आईपीओ 6 मई, 2024 को खुलेगा....|....सुकमा मुठभेड़ पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा बाेले- नक्सलियों को समझना होगा कि बंदूक से अस्पताल-स्कूल नहीं बनते, कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के प्रदेश दौरे पर भी साधा निशाना....|....छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें चल रही लेट, यात्री परेशान....|....शाहरुख खान ने की बल्लेबाजी तो बेटे अबराम ने ट्रेनिंग के दौरान रिंकू सिंह को फेंकी यॉर्कर....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, जंगल की आड़ से हुए फरार; एक नक्सली ढेर....|....बेमेतरा में पिकअप वाहन और ट्रक की भीषण टक्कर, नौ लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुख....|....सीएम योगी का राहुल पर हमला: बोले- खुद को एक्सीडेंटल हिंदू कहने वालों का भारत के इतिहास पर बोलना हास्यास्पद....|....भाजपा संविधान बदलना, आरक्षण खत्म करना चाहती है - दीपक बैज....|....डबल इंजन की सरकार के संरक्षण में महादेव एप आज भी चल रहा