अक्षय कुमार ने शेयर किया सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फ़िल्म ‘तड़प’ का फ़र्स्ट लुक, देखें पोस्टर

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बॉलीवुड में 90 के दशक से राज कर रहे एक्टर ‘सुनील शेट्टी’ ने फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। जहां उनकी फिल्म सुपरहिट रहीं, तो वहीं उनका बेटा अहान शेट्टी उन्हीं के नक्शे कदम पर चल बतौर एक्टर अपनी पारी शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार है। अहान फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) से बतौर एक्टर इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक, पोस्टर और रिलीज़ डेट मंगलवार को अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए रिवील किया।

अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर करते हुए अहान के लिए कैप्शन में इमोशनल लाइंस भी लिखी हैं। पोस्टर के साथ अक्षय ने लिखा कि, अहान, तुम्हारे लिए बहुत बड़ा दिन है। मुझे अभी भी तुम्हारें पिता सुनील शेट्टी की पहली फ़िल्म ‘बलवान’ का पोस्टर याद है और आज मैं तुम्हारी पहली फ़िल्म का पोस्टर पेश कर रहा हूं। ‘साजिद नाडियाडवाला’ की तड़प का पोस्टर शेयर करके बहुत खुश और गर्व मेहसूस कर रहा हूं। फिल्म सिनेमाघरों में 24 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है।

इस फिल्म में अहान के अपोजिट लीड एक्ट्रेस के तौर पर ‘तारा सुतारिया’ नजर आएंगी। इस पोस्टर में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि तारा को अहान ने गले से लगाया हुआ है, जहां तारा का चेहरा तो नजर आ रहा है, लेकिन अहान का फेस बिल्कुल भी नहीं दिखाया गया है। तड़प एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है, जो 2018 की तेलुगु फिल्म आरएक्स 100 का रीमेक है, जिसके रीमेक को बनाने का एलान मार्च 2019 में किया गया था। 

बता दें अहान के फादर सुनील शेट्टी ने अक्षय कुमार के साथ कई फिल्मों में काम किया है। वक़्त हमारा है, मोहरा, हम हैं बेमिसाल, धड़कन और हेराफेरी जैसी कई फ़िल्में हैं, जिसमें इन्होंने साथ काम किया है। अक्षय और सुनील दोनों की जितनी अच्छी दोस्ती फिल्मों में दिखती है। उतनी ही अच्छी दोस्ती उनकी असल जिन्दगी में भी है। 

बात करें अक्षय कुमार की तो वो इन दिनों साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan pandey)की फिल्म कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग इन दिनों जैसलमेर में चल रही है। बता दें इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन, जैकलिन फर्नांडिस, अरशद वारसी सहित कई कलाकार अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी कुछ मिलती जुलती वेलकम फिल्म की तरह बताई गई है। 

Leave a Reply

Next Post

पीएम मोदी ने ई-बुक 'मैरीटाइम इंडिया विजन 2030' किया लॉन्च, 50 से ज्यादा देशों के 1.17 लाख प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नई दिल्ली 02 मार्च 2021। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मैरीटाइम इंडिया समिट 2021 का उद्घाटन किया और कार्यक्रम में मैरीटाइम इंडिया विजन 2030 की ई-बुक लॉन्च की। इस कार्यक्रम में 50 से ज्यादा देशों के 1.17 लाख प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है। […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे