जेपी नड्डा ने लॉन्च किया ‘सोनार बांग्ला’, बोले- बीजेपी की सरकार बनने पर आयुष्मान योजना, किसान सम्मान निधि, फसल बीमा को लागू किया जाएगा, पुरानी किस्तों को भी दिया जाएगा

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

भारतीय जनता पार्टी का मिशन बंगाल जारी

जेपी नड्डा ने लॉन्च किया सोनार बांग्ला मिशन

केंद्र की योजनाओं को रोकती है ममता सरकार: नड्डा

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

नई दिल्ली  25 फरवरी 2021। पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी का मिशन मोड में अभियान जारी है।  गुरुवार को कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी के सोनार बांग्ला मिशन की शुरुआत की।  इस मिशन के तहत बीजेपी बंगाल के दो करोड़ लोगों तक पहुंचेगी और चुनावी घोषणा पत्र बनाने के लिए लोगों से सुझाव मांगेगी। 

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यहां मिशन लॉन्च करते हुए कहा कि बंगाल की जनता सोनार बांग्ला बनाने में कैसे योगदान कर सकती है, हम उसे अपने साथ जोड़ना चाहते हैं।  इस मिशन में दो करोड़ सुझावों को लिया जाएगा।  जेपी नड्डा ने कहा कि हर विधानसभा में 100 सुझाव पेटी रखी रखी जाएंगी, ताकि लोग अपने सुझाव दे सकें। 

जेपी नड्डा ने कहा कि लोग वेबसाइट, सोशल मीडिया, व्हाट्सएप के जरिए अपने सुझाव हमें भेज सकते हैं। ये कैंपेन 3 से 20 मार्च तक हर विधानसभा में कवर करेगा. जेपी नड्डा बोले कि बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने पर आयुष्मान भारत योजना, किसान सम्मान निधि योजना, फसल बीमा योजना को लागू कर दिया जाएगा. किसान सम्मान निधि की पुरानी किस्तों को भी किसानों को दिया जाएगा। 

ममता सरकार पर बरसे जेपी नड्डा

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नारा दिया कि बीजेपी की सरकार आने पर हम ‘भ्रष्टाचार मुक्त, विकास युक्त’ बंगाल बनाएंगे।  बंगाल में फिर से बिजनेस को बढ़ावा मिले हमें ऐसा माहौल तैयार करना होगा।  जेपी नड्डा ने कहा कि जब मैं स्वास्थ्य मंत्री था तब राज्य से केंद्र को डेंगू को लेकर रिपोर्ट ही नहीं भेजी गई, ममता बनर्जी ने यहां डॉक्टरों को धमकाया हुआ था।  

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि केंद्र की स्वच्छ भारत योजना, उज्ज्वला योजना के जरिए बंगाल की करोड़ों महिलाओं का सशक्तिकरण किया गया है।  जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना काल में केंद्र सरकार की ओर से 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिया गया, लेकिन बंगाल की सरकार ने यहां आम लोगों को फायदा नहीं होने दिया। 

आपको बता दें कि बीजेपी की ओर से इससे पहले परिवर्तन यात्रा चलाई जा रही थी, जो पांच चरणों में चलाई गई।  परिवर्तन यात्रा के तहत बंगाल के अलग-अलग क्षेत्रों तक बीजेपी ने प्रचार किया। 

Leave a Reply

Next Post

ऑस्ट्रेलिया में अब फेसबुक और Google को न्यूज के लिए देने होंगे पैसे, पास हुआ कानून

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           केनबरा 25 फरवरी 2021। आस्ट्रेलिया की संसद ने कानून में संशोधन पारित कर दिया है जिसके बाद डिजिटल क्षेत्र की बड़ी कंपनियों गूगल और फेसबुक को समाचार के लिये उचित भुगतान करना होगा। यह कानून प्रभाव में आने के लिये तैयार है। हालांकि, कानून के निर्माताओं […]

You May Like

भाजपा ने शिक्षक भर्ती घोटाले के पीड़ितों की मदद के लिए शुरू की लीगल सेल, पीएम मोदी ने दिया था निर्देश....|....मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने किए महाकाल के दर्शन, कहा- जनता देगी कांग्रेस को जवाब....|....6 नक्सलियों ने किया सरेंडर, एक दंपति भी शामिल....|....फेल विद्यार्थियों को सीएम विष्णुदेव साय ने दिया संबल, निराश नहीं होने की बात कही....|...."किसी भी चैनल पर, किसी भी समय और किसी भी मुद्दे पर...", स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी को दी खुली चुनौती....|....'रोहित एमआई छोड़ देंगे', वसीम अकरम ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया किस टीम के लिए हिटमैन करेंगे ओपनिंग....|...."एक देश का तो एक बिहार का मजाक बना रहे", विजय सिन्हा ने राहुल-तेजस्वी पर साधा निशाना....|....उत्तराखंड में भारी बारिश, बादल फटने से जनजीवन अस्त-व्यस्त, IMD ने लोगों को किया अलर्ट....|....छत्तीसगढ़ में 10वीं और 12वीं बोर्ड के नतीजे जारी....|....बंद कमरे में मिली पति-पत्नी और मासूम बच्चे की लाश, गले पर फंदे और चोट के मिले निशान; जांच में जुटी