कोरोना को लेकर पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक खत्म, बोले- हमें अलर्ट रहना होगा

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

नई दिल्ली 27 अप्रैल 2022। देश में बीते कुछ दिनों से कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिला है। कुछ राज्यों में तो कोरोना के मामले तेजी से बढ़े हैं। कोरोना संक्रमण पर मोदी सरकार लगातार नजर बनाए हुए हैं। केंद्र सरकार इसको लेकर अलर्ट पर है। इसी सिलसिले में पीएम मोदी ने बुधवार को मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की।  इस बैठक के दौरान पीएम ने कहा कि बीते 2 वर्षों में कोरोना को लेकर ये हमारी 24वीं बैठक है, कोरोना काल में जिस तरह केंद्र और राज्यों ने मिलकर काम किया है और जिन्होंने कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई में अहम भूमिका निभाई है मैं सभी कोरोना वॉरियर्स की प्रशंसा करता हूं।

इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया भी शामिल हुए। सूत्रों के मुताबिक, स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण कोरोना की वर्तमान स्थिति, टीकाकरण के विस्तार, बूस्टर डोज और कुछ राज्यों में कोरोना के मामलों को लेकर प्रेजेंटेशन देंगे।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। मोदी ने ट्वीट कर कहा कि वह बुधवार दोपहर 12 बजे राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे और कोरोना की स्थिति की समीक्षा करेंगे। बता दें कि जमीनी हालात को समझने के लिए पीएम मोदी पहले भी मुख्यमंत्रियों और जिलाधिकारियों के साथ कई बैठकें कर चुके हैं। 

कोरोना केस बढ़े, आज 2927 नए मामले

बता दें कि बीते 24 घंटे में भारत में कोरोना के मामलों में इजाफा हुआ है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि इस दौरान देश में कोरोना के 2927 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 32 लोगों की मौत भी हुई है। देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या अब 5,23,654 हो गई है। वहीं, पीएम मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात के जरिए देश की जनता से अलर्ट रहने को कहा था। उन्होंने लोगों से मास्क पहनने और लगातार हाथ धोते रहने की अपील भी की थी। इसी बीच, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि देश में 86 फीसद से ज्यादा वयस्कों का पूर्ण टीकाकरण किया जा चुका है।

Leave a Reply

Next Post

टूट रहा ड्रैगन का सब्र, पाकिस्तान में करेगा एयरस्ट्राइक! दूतावास पहुंचे शहबाज शरीफ

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नई दिल्ली 27 अप्रैल 2022। पाकिस्तान के कराची में 26 अप्रैल को चीनी नागरिकों को निशाना बनाकर हमला किया गया। कराची यूनिवर्सिटी में कन्फ्यूशियस इंस्टिट्यूट के पास एक वैन के पास हुए विस्फोट में तीन चीनी नागरिकों सहित चार लोग मारे गए। इस आत्मघाती हमले ले […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा