न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म, लड़की के घरवालों को भी किया ब्लैकमेल; आरोपी गिरफ्तार

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

बिलासपुर 15 मार्च 2023। बिलासपुर की रहने वाली युवती से राजस्थान के युवक ने शादी का वादा करके शारीरिक संबंध बनाया, इस दौरान अश्लील वीडियो भी बना लिया। आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। लड़की के घरवालों को भी ब्लैकमेल किया। पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है। युवती मल्टीलेवल मार्केटिंग कंपनी से जुड़ी थी, जिसे ट्रेनिंग देने के बहाने आरोपी ने राजस्थान बुलाया था। इसी दौरान उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसकी हरकतों से तंग आकर युवती ने पुलिस से शिकायत कर दी। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

22 वर्षीय युवती ने पुलिस को बताया कि वह कोतवाली क्षेत्र में किराये के मकान में रहती है। दो साल से वह मल्टीलेवल मार्केटिंग कंपनी से जुड़ी है। इसी दौरान कंपनी के माध्यम से उसकी पहचान राजस्थान के अलवर जिले के ग्राम सकट में रहने वाले जगराम सैनी से हुई। दोनों आपस में एक-दूसरे से बात करते थे। करीब 6 महीने पहले युवक ने युवती को ट्रेनिंग देने के बहाने राजस्थान बुलाया था। उसी समय युवक ने उसके साथ शादी करने का वादा कर दुष्कर्म किया था। वहां छह महीने की ट्रेनिंग के बाद युवती वापस आ गई थी।

बिलासपुर आकर होटल में बुलाता था आरोपी
इसके बाद युवक अपने काम के सिलसिले में बिलासपुर आता था। तब वह युवती को होटल में मिलने के लिए बुलाता था। यहां भी वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। इसी दौरान उसने युवती को अपने शादी शुदा होने की जानकारी भी दी थी। युवती ने पुलिस को बताया कि युवक ने उससे शादी करने का वादा किया था। लेकिन, बाद में उसे पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है। तब उसने युवक से बातचीत करना बंद कर दी। इसके बाद भी वह शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था। ऐसा नहीं करने पर उसके न्यूड वीडियो को वायरल करने की धमकी देता था। उसकी हरकतों से युवती तंग आ गई थी।

फरवरी में युवक बिलासपुर आया और युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसके साथ ही उसने उसके घर वालों को गाली देते हुए ब्लैकमेलिंग करने लगा, जिसके बाद उसने मामले की शिकायत पुलिस से की। उसकी रिपोर्ट पर केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी जगराम सैनी को अलवर स्थित उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Next Post

लॉरेंस बिश्नोई ने फिर दी धमकी: सलमान खान का घमंड तोड़कर रहेंगे, माफी मांग ले वरना अपने तरीके से लेंगे हिसाब

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 15 मार्च 2023।। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया। इसमें उसने बड़े खुलासे किए तो वहीं सलमान को फिर धमकी दी है। सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में लॉरेंस ने कहा कि […]

You May Like

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को दी राहत, एक जून तक के लिए मिली अंतरिम जमानत....|....सीता सोरेन के समर्थन में रक्षा मंत्री राजनाथ की रैली, कहा- झामुमो आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त....|....अदरक नहीं बल्कि इस मसाले की चाय पीने पर शरीर को मिलते हैं ढेरों फायदे, वजन भी हो सकता है कम....|....गर्मी में दही खाने के मिलते हैं 3 बड़े फायदे, डाइट में जरूर करें शामिल....|....विष्णुदेव साय का बड़ा खुलासा, भूपेश नहीं चाहते थे कि केंद्र की योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को मिले....|...."टीम के लिए स्ट्राइक रेट..." विराट कोहली ने पंजाब के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान....|....सीएम मोहन यादव ने की शिवराज की तारीफ, राहुल को बताया झूठा, कहा- यह मोदी और मोदी की गारंटी का चुनाव है....|....पीड़िया के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सुबह छह बजे से जारी है एनकाउंटर....|....बैतूल सीट पर मतदान जारी, चार बूथों पर 11 बजे तक 43.96% वोटिंग....|....शिवराज बोले-डरपोक लोग इंडी गठबंधन में है, मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा को राजनीति का जोकर बताया