साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना ने मुंबई में खरीदा आलीशान अपार्टमेंट, देखें तस्वीरें

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। बॉलीवुड में उन्होंने बैक टू बैक बॉलीवुड की दो फिल्में साइन कर ली हैं। साउथ सेंसेशन और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना अपनी आने वाली बॉलीवुड रिलीज़ के साथ देश में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पिछले कुछ दिनों से, रश्मिका को अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए हिंदी सिनेमा के लिए मशहूर मुंबई का दौरा करते हुए देखा जा रहा है। अब जब रश्मिका बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं तो इसके लिए वो खास तैयारियां भी कर रही हैं जिसके चलते  रश्मिका ने अब मुंबई में अपनी खुद की एक जगह खरीद (Home In Mumbai) ली है।

दरअसल इस बात की जानकारी रश्मिका के कुछ करीबी सूत्रों से मिली है। उन्होंने कहा कि, “रश्मिका ‘मिशन मजनू’ और अन्य बॉलीवुड प्रोजेक्ट की तैयारी के लिए मुंबई और हैदराबाद के बीच भाग-दौड़ कर रही हैं। अब उन्होंने शहर में अपनी एक जगह बना ली है, ताकि वह आसानी से रह सके।”

उन्होंने आगे शेयर किया, “इस जगह को बिलकुल होमली फीलिंग देने के लिए, रश्मिका अपने हैदराबाद के घर से मुंबई में अपने नए घर के लिए कुछ प्यारी चीजें ले आई है। वह पहले होटल में रह रही थी, लेकिन अब अपने घर के साथ, वह शहर से अधिक लगाव महसूस कर रही हैं।”

बता दें कि अभिनेत्री की किटी में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनू’ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने एक और बॉलीवुड प्रोजेक्ट अपने नाम कर लिया है, जो अभी गोपनीय है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी दूसरी फिल्म का नाम ‘डेडली’ (Deadly) है, जिसमें वह बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ नजर आएंगी। ऐसे में बॉलीवुड में एक नई एक्ट्रेस के तौर पर कदम रखने वाली रश्मिका मंदाना से जुड़ी खबरों को लेकर दर्शकों में खासा एक्साइटमेंट है।

सरीलेरू नीकेवरु, गीता गोविंदम और प्रिय कॉमरेड के साथ दक्षिण में उल्लेखनीय और यादगार प्रदर्शन देने के बाद, अब रश्मिका के बॉलीवुड डेब्यू पर सभी की निगाहें टिकी हैं।  रश्मिका मंदाना अपने इंडियन और साउथ अटायर से लेकर अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

Leave a Reply

Next Post

जेपी नड्डा ने लॉन्च किया 'सोनार बांग्ला', बोले- बीजेपी की सरकार बनने पर आयुष्मान योजना, किसान सम्मान निधि, फसल बीमा को लागू किया जाएगा, पुरानी किस्तों को भी दिया जाएगा

शेयर करेभारतीय जनता पार्टी का मिशन बंगाल जारी जेपी नड्डा ने लॉन्च किया सोनार बांग्ला मिशन केंद्र की योजनाओं को रोकती है ममता सरकार: नड्डा छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नई दिल्ली  25 फरवरी 2021। पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी का मिशन मोड में अभियान जारी […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा