VALETINE’S DAY 2021: अनुष्का, नेहा से लेकर शिल्पा तक बॉलीवुड सितारे ऐसे कर रहें हैं अपने प्यार का इजहार

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

आज वैलेंटाइन डे (Valentine Day) है। पूरी दुनिया 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रही है। हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी कम नहीं है और वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर्स को शुभकामनाएं देने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। चलिए आपको बताते हैं कि बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) किस तरह अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं –

अनुष्का शर्मा-

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा छोटे लॉट से हमारे पसंदीदा कपल हैं । इस साल जनवरी में इस जोड़ी ने अपने पहले बच्चे बेटी वामिका का स्वागत किया था । अनुष्का ने विराट के साथ सनसेट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा – “विशेष रूप से इस दिन बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन आज सूर्यास्त तस्वीरें पोस्ट करने के लिए सर्वोत्कृष्ट दिन की तरह लग रहा था । मेरा वेलेंटाइन हर दिन हमेशा के लिए और परे ।

करीना कपूर खान –

सैफ अली खान और करीना कपूर खान हमारे पसंदीदा पार्टनर्स में से एक हैं। अभिनेत्री करीना कपूर खान, जो इस महीने अपने दूसरे बच्चे को देने की उम्मीद कर रही हैं।करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा, इस मूंछों के बावजूद मैंने आपसे प्यार किया है… मेरे हमेशा के लिए वेलेंटाइन “।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा –

शिल्पा शेट्टी अपने बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा के लिए सबसे खूबसूरत इच्छा रखती हैं क्योंकि उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें कपल की सभी थ्रोबैक तस्वीरें शामिल हैं । उसने लिखा, मैं तो  तेरे रंग में रंग चुकी हूँ ,बस तेरी बन चुकी हूँ मेरा मुझमे कुछ नहीं सब तेरा, सब तेरा.. तब से अब तक… मुस्कान कभी नहीं बदल सकता है मैं तुमसे प्यार करती हूं मेरी।  तुम हो और मेरे वेलेंटाइन हर दिन हो जाएगा। लेकिन आज आपको शुभकामनाएं देंगे। हैप्पी वेलेंटाइन डे”

माधुरी दीक्षित नेने

धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने पति डॉ श्री राम नेने के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, हर दिन प्यार मनाएं हैप्पी #ValentinesDay।

मलाइका अरोड़ा –

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर की एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी सिर्फ टीशर्ट ही नज़र आ रही है, लेकिन इस टीशर्ट पर कुछ खास बात लिखी हुई है। मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर अर्जुन की फोटो शेयर की। उनकी टीशर्ट पर लिखा है- “हवाओं में प्यार बिखरा हुआ है।”  फोटो शेयर करते हुए, उन्होंने अर्जुन कपूर को टैग भी किया है। इसके कुछ देर बाद अर्जुन ने मलाइका की फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की।

गौहर खान –

नवविवाहित गौहर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ले जाकर अपने पति जैद दरबार के साथ एक मनमोहक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी लव डे । कई और मेरे अजीब चलनेवाली के साथ क्रे जा रहा है ।

नेहा कक्कड़ –

नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह ने वी-डे पर उन्हें सरप्राइज दिया और खुद टैटू बनवा लिया। अपडेट और कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए  सिंगर ने लिखा, मेरे वेलेंटाइन ने मुझे अब तक का बेस्ट गिफ्ट दिया ,इतना  प्यार बेबी??? मैंने उससे पूछा बेबी दर्द हुआ होगा? उसने जवाब दिया: बिल्कुल नहीं, मैं तुम्हारे गाने नेहू बाबू गाता रहा। हैप्पी वैलेंटाइन। 

Leave a Reply

Next Post

इन कारणों से फूलने लगती है सांस, जानें लक्षण और उपचार

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           सांस लेने में दिक्कत एक आम समस्या है. ज्यादा खाना खाने के बाद भी सांस लेने में परेशानी (breathing problem) अनुभव हो सकती है। लेकिन यदि ऐसा बार-बार होता है और लंबे समय तक यह स्थिति बनी रहती है तो ध्यान देने की जरूरत है। सांस […]

You May Like

विद्युत जामवाल के राह पर चले सुपर स्टार यश कुमार, उनकी अपकमिंग फिल्म "हाथी मेरे साथी" का ट्रेलर हुआ रिलीज....|....उमा का राहुल पर तीखा हमला, बोली-जब मर्यादाएं लांघी जाती हैं, तो शस्त्र का प्रयोग जरूरी हो जाता है....|....'नीति-निर्माताओं की उदासीनता से पिछड़ी मूल आबादी', सीएम सोरेन का आरोप- झारखंड को नहीं दिया महत्व....|....चक्रधर समारोह 2024: लोकनृत्य कर्मा और मांदर की थाप पर जमकर थिरके सीएम विष्णुदेव साय....|....सुकमा में गांव में घुसा बाढ़ का पानी.. 20 मकान ढहे, रात में शिफ्ट किए गए ग्रामीण....|....भाजपा प्रवक्ता प्रदीप भंडरी बोले- राहुल चीन के लिए बल्लेबाजी करने को उत्सुक, भारत का अपमान करना उनकी आदत....|....यूपी डीजीपी बोले, जाति देखकर एनकाउंटर नहीं करती पुलिस, कार्रवाई में पूरी निष्पक्षता बरती जाती है....|....सुल्तानपुर एनकाउंटर पर सियासत तेज, 'अपराध, अपराधी और जाति के नाम पर जबरदस्ती की राजनीति'; मायावती का हमला....|....राहुल गांधी ने संघ और पीएम पर जमकर बोला हमला, कहा- चुनाव नतीजे आते ही भाजपा और प्रधानमंत्री का डर कम हुआ....|....अक्षय कुमार के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, खिलाड़ी की नई फिल्म का एलान