किसान आंदोलन पर विदेशी सिंगर RIHANA का समर्थन क्यों? जाने यहां

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बीते 2 महीनो से देश भर में कृषि कानून को लेकर किसान आंदोलन (Farmers Protest) चल रहा है। हाल ही में इस आंदोलन की खबर विदेश तक जा पहुंची और अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना (Rihana) भी एक ट्ववीट से किसानों के सपोर्ट में खड़ी हुई। रिहाना ने किसानों के बारे में बात  क्यों नहीं की जा रही इसके लिए ट्वीट किया। उन्होंने फार्मर्स प्रोटेस्ट जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया। हालांकि इस बात पर बीते दिन जमकर ट्विटर पर बहस हुई। कंगना रनौत ने भी रिहाना पर निशाना साधा। 

हालांकि  रिहाना ने ये बात किसानों के समर्थन में कही या उनके विपक्ष में ये अभी तक साफ़ नहीं हो सका है।लेकिन रिहाना का ये जिक्र उठाना किसान आंदोलन में उनका समर्थन ही कहा जा रहा है। जैसे ही रिहाना ने ये ट्वीट किया वैसे ही यह सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गया। यहां तक कि एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा और क्लाइमेट एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ने भी इसके बाद किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किये। एक साथ इन 3 बड़ी हस्तियों का एक जुट होकर इस मुद्दे पर अपनी राय रखने पर लोगों ने अनुमान लगाया है कि क्या ये ट्वीट कुछ कार्यकर्ता समूहों द्वारा चलाए गए “कॉर्डिनेटेड कैम्पेन” का हिस्सा तो नहीं थे। 

आपको बता दें कि बारबाडोस में जन्मीं 32 साल की रिहाना इससे पहले भी कई बार विश्व स्तर के मुद्दों पर अपनी राय जाहिर कर चुकी  हैं। रिहाना ने कोविड रिलीफ से लेकर HIV/AIDS के बारे में अवेयरनेस पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं। कुछ ट्विटर यूज़र्स ने तो यहां तक कहा कि रिहाना के इस पोस्ट के लिए उन्हें पैसे तक दिए गए हैं। लोग इसे बेगानी शादी में अब्दुला दीवाने के बात तक कह रहे हैं। उन्होंने रिहाना और कनाडा के MP जगमीत सिंह के बीच कथित तौर पर संबंधो के बारे में भी टिप्पणी की। फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने रिहाना को कनाडा के जगमीत सिंह की फॉलोअर बताया। 

गौरतलब हो कि जगमीत सिंह कनाडा की संसद के सदस्य हैं जिन पर खालिस्तानी कैंपेन का समर्थन किए जाने और आतंकी ग्रुपों का समर्थन किए जाने का आरोप लग चुका है। अब जगमीत और रिहाना के बीच का ये ट्विटर शुक्रिया किसी को भी साफ नहीं लग रहा और लोग इसमें किसी की मिलीभगत का अंदाज़ा लगा रहे हैं। रिहाना के इस ट्ववीट के बाद बॉलीवुड स्टार्स अजय देवगन ,सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार ने तक करारे जवाब दिए और कहा कि देश को इस प्रोपेगंडा से बचना है। 

Leave a Reply

Next Post

चौरी-चौरा शताब्दी समारोह की पीएम मोदी ने की शुरुआत, किसानों का किया जिक्र ,बोले- देश की तरक्की के पीछे किसान ही हैं

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नई दिल्ली 04 फरवरी 2021। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए गोरखपुर में हो रहे चौरी-चौरा कांड के शताब्दी समारोह की शुरुआत की। इस ऐतिहासिक घटना की याद में उत्तर प्रदेश सरकार यह समारोह मना रही है। इस मौके पर भी PM मोदी […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे