DEEPIKA PADUKONE ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर कि मचा हंगामा , फैन्स बोले गुड न्यूज़ सुनाने वाली हो

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आये दिन खबरों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस कभी अपने स्टाइल के लिए तो कभी घर का राशन खरीदने पर लाइमलाइट में आ ही जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इस बार दीपिका के लेटेस्ट तस्वीर शेयर करने पर वो चर्चा में आ गई हैं। दीपिका ने ऐसे हैरान कर देने वाली फोटो शेयर की कि फैन्स अंदाज़ा लगाने लगे कि करीना और अनुष्का के बाद अब कहीं दीपिका भी तो ‘गुड़ न्यूज़’ (Deepika Pregnancy News) देने वाली हैं।

दरअसल दीपिका ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो मुस्कुराती हुई चेहरे को झुकाये हुए दिख रही हैं। इस फोटो में दीपिका का अंदाज़ बिलकुल एक प्रेग्नेंट महिला के जैसे लग रहा है। यूज़र्स उनकी इस फोटो का कनेक्शन प्रेगनेंसी से जोड़ रहे हैं। इसी वजह से फैन्स इस फोटो को देख उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगा रहे हैं। दीपिका ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – फरवरी और एक इमोजी। इस कैप्शन से भी कोई खास खुलासा दीपिका ने नहीं किया। दीपिका के पति और एक्टर रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा – वो मुस्कराहट। 

दीपिका के इस तस्वीर को शेयर करते ही फैन्स ने उनसे सवाल करने शुरू कर दिए। कमेंट्स सेक्शन में एक यूज़र ने पूछा। -प्रेगनेंसी। वही एक और यूज़र ने लिखा – हो सकता है मैं पूरी तरह से गलत हूं, नाराज न होना, क्या आप प्रेग्नेंट हैं? हालांकि दीपिका ने अभी तक इस बात पर कोई जवाब नहीं दिया है। 

आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर सिंह ने साल 2018 में इटली में शादी रचाई थी। काफी समय तक डेटिंग के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया  था। इटली में शादी के बाद दोनों ने मुंबई में अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा था। 

वर्कफ़्रंट की बात करें तो दीपिका फ़िलहाल शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में काम कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडेय भी नजर आएँगी। इसके अलावा वो ऋतिक रोशन के ‘ फाइटर’ में भी नजर आने वाली हैं। वहीँ खबरें हैं कि वो शाहरुख़ के साथ उनकी फिल्म पठान में भी दिखाई देंगी। 

Leave a Reply

Next Post

दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर बाड़ेबंदी, प्रियंका गांधी का ट्वीट- प्रधानमंत्री जी, अपने किसानों से ही युद्ध?, राहुल बोले- पुल बनाइए दीवार नहीं

शेयर करे 6 फरवरी को दिन के 12 बजे से 3 बजे तक पूरे देशभर में चक्का जाम करने का ऐलान  ‘प्रधानमंत्री जी, अपने किसानों से ही युद्ध? ‘।  धरना स्थल पर बिजली, पानी की आपूर्ति और इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नई दिल्ली 02 फरवरी 2021 […]

You May Like

नीट-यूजी के मामले पर पीएम मोदी की चुप्पी पर कांग्रेस ने खड़े किए सवाल, कहा- सरकार ने SC में इस विषय को लेकर झूठ बोला....|....अंतरराज्यीय शराब तस्कर गिरफ्तार, भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त, आबकारी विभाग ने की कार्रवाई....|....दिल्ली के बाद गुजरात में बड़ा हादसा, भारी बारिश के चलते राजकोट एयरपोर्ट टर्मिनल के बाहर की छत ढही....|....खरगे ने सोनिया गांधी के लेख को लेकर पीएम पर साधा निशाना, कहा- आम सहमति का उपदेश दे टकराव को भड़का रहे....|....कानूनी पेशे में महिला-पुरुष समानता पर बोले चीफ जस्टिस- अधिकतम लैंगिक प्रतिनिधित्व के लिए और प्रयास जरूरी....|....रथ यात्रा के दौरान 315 विशेष ट्रेनें चलाएगा रेलवे, मंत्री वैष्णव ने सीएम माझी के साथ बैठक में लिया फैसला....|....द्रविड़ ने बताया किसके लिए जीतना चाहते हैं विश्व कप, कोच के तौर पर होगा आखिरी मुकाबला....|....आज दिल्ली में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, सीएम नीतीश कुमार ले सकते हैं बड़ा फैसला....|....बाबा बर्फानी के दर्शन आज, बालटाल से तीर्थयात्रियों का पहला जत्था पवित्र गुफा के लिए रवाना....|....'साजिशों के खेल का हुआ अंत, आ गया अपना हेमंत', पूर्व सीएम की रिहाई के बाद रांची में लगे पोस्टर