दिल्ली-एनसीआर में बारिश से सड़कें पानी से हुई लबालब, जलभराव से परेशान लोग; जाम में फंसे यात्री

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 29 अगस्त 2024। दिल्ली-एनसीआर में देर रात से हो रही बारिश से सड़कें पानी से लबालब हो गई हैं। जलभराव के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम से समेत दिल्ली एनसीआर में लोगों को जाम से जूझना पड़ रहा है। रात भर हुई भारी बारिश के बाद जलजमाव के कारण दिल्ली के कई हिस्सों में भीषण जाम देखा गया है। वहीं, नोएडा में  चिल्ला बॉर्डर से महामाया की तरफ जाने वाली रोड पर लगा लंबा जाम लगा हुआ है। 

दिल्ली-एनसीआर में बारिश के साथ में हल्की हवाएं भी चल रही हैं। इस कारण तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। रात के माहौल में ठंडक हा अहसास है। कल भी एनसीआर में देर रात तेज बारिश हुई और फिर रुक-रुक कर सिलसिला चलता रहा। आज भी देर रात से शुरू हुआ बारिश का सिलसिला अब कुछ हल्का हुआ है। बारिश के चलते दिल्ली के गीता कॉलोनी में जलभराव हो गया।

इन इलाकों में पूरी रात बारिश हुई
कनॉट प्लेस, मिंटो रोड, मुनिरका, आरके पुरम, मेहरौली और प्रहलादपुर समेत नोएडा और दिल्ली-एनसीआर के अधिकांश इलाके में पूरी रात बारिश हुई। धौला कुआं से आए विजुअल में देखा जा सकता है कि बारिश के बाद जलजमाव के कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

दिल्ली में जलजमाव का मंजर
दिल्ली कैंट इलाके के परेड ग्राउंड अंडरपास में भी जलजमाव के कारण परेशानी हो रही है। महरौली-बदरपुर रोड पर भी बुरा हाल है। टिगरी इलाके से जलभराव का मंजर सामने आया है।

फरीदाबाद में बारिश से जलभराव
फरीदाबाद बड़खल सेक्टर 28 स्थित केंद्रीय राज्य मंत्री के घर के आगे सड़क पर बारिश का पानी जमा हो गया। उधर, एनएचपीसी अंडर पास में कार फंस गई। रेलवे लाइन क्रॉस कर लोग घर पहुंचे। सेक्टर 33 में भरा बारिश का पानी लोगों का आना जाना मुश्किल हो गया। 

Leave a Reply

Next Post

मेघालय में मिला बांग्लादेश की आवामी लीग के नेता का शव; मणिपुर में भारी मात्रा में हथियार बरामद

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर जैंतिया हिल्स 29 अगस्त 2024। बांग्लादेश सीमा से लगे मेघालय के जैंतिया हिल्स जिले में सुपारी के बगान से अवामी लीग के एक नेता का शव मिला। मेघालय पुलिस ने इसकी जानकारी दी। मृतक की पहचान इशाक अली खान पन्ना के तौर पर की गई है। […]

You May Like

विद्युत जामवाल के राह पर चले सुपर स्टार यश कुमार, उनकी अपकमिंग फिल्म "हाथी मेरे साथी" का ट्रेलर हुआ रिलीज....|....उमा का राहुल पर तीखा हमला, बोली-जब मर्यादाएं लांघी जाती हैं, तो शस्त्र का प्रयोग जरूरी हो जाता है....|....'नीति-निर्माताओं की उदासीनता से पिछड़ी मूल आबादी', सीएम सोरेन का आरोप- झारखंड को नहीं दिया महत्व....|....चक्रधर समारोह 2024: लोकनृत्य कर्मा और मांदर की थाप पर जमकर थिरके सीएम विष्णुदेव साय....|....सुकमा में गांव में घुसा बाढ़ का पानी.. 20 मकान ढहे, रात में शिफ्ट किए गए ग्रामीण....|....भाजपा प्रवक्ता प्रदीप भंडरी बोले- राहुल चीन के लिए बल्लेबाजी करने को उत्सुक, भारत का अपमान करना उनकी आदत....|....यूपी डीजीपी बोले, जाति देखकर एनकाउंटर नहीं करती पुलिस, कार्रवाई में पूरी निष्पक्षता बरती जाती है....|....सुल्तानपुर एनकाउंटर पर सियासत तेज, 'अपराध, अपराधी और जाति के नाम पर जबरदस्ती की राजनीति'; मायावती का हमला....|....राहुल गांधी ने संघ और पीएम पर जमकर बोला हमला, कहा- चुनाव नतीजे आते ही भाजपा और प्रधानमंत्री का डर कम हुआ....|....अक्षय कुमार के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, खिलाड़ी की नई फिल्म का एलान