केआरके ने निभाया अपना वादा! अब नहीं करेंगे फिल्म रिव्यू, यूजर्स बोले- हैप्पी रिटायरमेंट

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 04 फरवरी 2023। केआरके अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से लाइमलाइट में रहते हैं। वह फिल्मी सितारों पर खूब टिप्पणियां करके चर्चा बटोरते हैं। आए दिन कोई न कोई फिल्म स्टार केआरके के निशाने पर होता है। इसके अलावा केआरके अक्सर फिल्मों के रिव्यू करते भी नजर आते हैं। मगर, अब वह ऐसा नहीं करेंगे। केआरके ने फिल्म रिव्यू करने से संन्यास ले लिया है। ऐसा खुद उन्होंने कहा है। केआरके ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है। इसमें लिखा है, ‘मैंने कहा था कि मैं आखिरी फिल्म ‘पठान’ का रिव्यू करूंगा और मैंने ऐसा किया है। मैं अब कभी किसी फिल्म का रिव्यू नहीं करूंगा। लेकिन, मैं फिल्मों के टीजर, ट्रेलर और गानों के रिव्यू करता रहूंगा, क्योंकि इस तरह के रिव्यू से फिल्म निर्माता आहत नहीं होते हैं। वे सिर्फ फिल्मों के सच्चे रिव्यू से आहत होते हैं।

केआरके ने जब से रिव्यू न करने की बात कही है तब से मानो यूजर्स की तो खुशी का ठिकाना नहीं है। एक यूजर ने केआरके के पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है, जिसमें केआरके ने लिखा था, ‘मैं रिस्क लेने को तैयार हूं और चुनौती देता हूं! अगर इन तीनों (पठान, जवान और डंकी) में से कोई एक भी फिल्म 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस करती है तो मैं फिल्म रिव्यू करने बंद कर दूंगा। और अगर ये तीनों ही फ्लॉप होती हैं तो शाहरुख खान भाई जान रिटायरमेंट का एलान करेंगे। क्या कहते हो भाई?’ बता दें कि फिल्म पठान रिलीज हो चुकी है और सफलता की नई कहानी लिख रही है।

कुछ यूजर्स केआरके की क्लास लगाते नजर आए। एक यूजर ने लिखा, ‘यह बात आप कम से कम 10 बार बोल चुके हो।’ एक यूजर ने लिखा, ‘नहीं भाई! रिव्यू करना बंद मत करो, उसी में तो एंटरटेनमेंट है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘आप किस बात के सच्चे रिव्यू देते हो?’ कुछ यूजर्स केआरके को ‘हैप्पी रिटायरमेंट’ बोल रहे हैं।

Leave a Reply

Next Post

शादी के लिए जैसलमेर रवाना हुईं कियारा आडवाणी, पैपराजी के कैमरे में कैद हुई एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 04 फरवरी 2023। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. वहीं शादी से जुड़ी अपडेट के लिए बेताब नजर आर रहे हैं. इसी बीच यह कपल अपनी शादी के लिए जैसलमेर रवाना हो गया […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार