फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के सेट पर बेहोश हो गए थे मिथुन चक्रवर्ती, रोक दी गई थी फिल्म की शूटिंग

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती के फैंस और करीबियों की चिंता उस वक्त बढ़ गई थी, जब फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के सेट से अभिनेता के बेहोश होने की खबरें बाहर आई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मसूरी में एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रहे मिथुन शनिवार को अचानक सेट पर बेहोश हो गए थे और गिर पड़े थे जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी।  मिथुन और उनकी सेहत को लेकर सेट पर मौजूद लोगों की चिंता बढ़ गई थीं। अब फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने मिथुन चक्रवर्ती की हेल्थ अपडेट शेयर की है। विवेक के मुताबिक “मिथुन चक्रवर्ती अब ठीक हैं। उनकी सेहत में भी सुधार हो रहा है।”

इसके साथ ही विवेक ने ये भी बताया है कि आखिर शनिवार को हुआ क्या था। विवेक के मुताबिक, सेट पर एक जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस फिल्माया जा रहा था। जो कि पूरी तरह से मिथुन दा पर केन्द्रित था। मिथुन दा की तबियत सुबह से ही ठीक नहीं थी। वह ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। फूड प्वॉइज़निंग की वजह से उनकी तबियत खराब हुई थी। विवेक के मुताबिक, एक लंबे ब्रेक के बाद मिथुन दा के साथ उन्होने इस सीन को कम्पलीट किया। 

अपने काम के प्रति मिथुन दा के इस समपर्ण को देख सेट पर मौजूद हर एक शख्स हैरान रह गया था। मिथुन दा की हालत के बारे में बताते हुए विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि “उस हालत में कोई भी आम शख्स खड़ा नहीं हो सकता था, लेकिन उस कंडीशन में भी वह कुछ वक्त के लिए बाहर आए और अपना पूरा शूट कम्पलीट किया। यह वजह है कि वह सुपरस्टार हैं। उन्होने मुझे बताया था कि वह पिछले कुछ सालों में बीमार नहीं पड़े हैं। वह मुझसे बार-बार सिर्फ यही पूछ रहे थे कि तुम्हारी शूटिंग तो नहीं रुकेगी ना?”

इससे पहले फिल्म के सेट से भी मिथुन दा की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह लंबे सफेद बाल और लंबी दाढ़ी वाले बूढ़े शख्स के लुक्स में दिख रहे थे। आपको बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ कश्मीरी हिंदुओं की लाइफ पर बेस्ड फिल्म है। जिसमें मुख्य भुमिका में अभिनेता अनुपम खेर दिखेंगे। यह फिल्म अगले साल 2021 में रिलीज़ होगी।

एक वक्त था जब 80 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री पर मिथुन का राज कायम था। अपने डिस्को डांंस से उन्होंने धूम मचा रखी थी लेकिन वही मिथुन अब फिल्मों में साइड रोल कर रहे हैं। मिथुन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी और सफलता का स्वाद चखा। डिस्को डांसर, प्यार झुकता नहीं, घर एक मंदिर, परिवार और डांस डांस समेत कई हिट फिल्में दी। मिथुन अब 69 साल के हो चुके हैं। पिछले कुछ सालों से वो बीमार चल रहे थे लेकिन स्वस्थ होने के बाद उन्होंने कमबैक किया है। 

Leave a Reply

Next Post

ब्रिटेन में नए कोरोना वायरस का खौफ, ब्रिटेन से भारत आने-जाने वाली सभी फ्लाइट्स पर 31 दिसंबर तक रोक

शेयर करेब्रिटेन से भारत आने-जाने वाली फ्लाइट्स पर रोक 22 दिसंबर रात 11.59 बजे से 31 दिसंबर रात 11.59 बजे तक रहेगा बैन छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नई दिल्ली 21 दिसंबर 2020। ब्रिटेन में कोरोनावायरस का नया वैरिएंट मिलने के बाद बनी स्थिति को देखते हुए सरकार ने ब्रिटेन से भारत आने-जाने […]

You May Like

विष्णुदेव साय का बड़ा खुलासा, भूपेश नहीं चाहते थे कि केंद्र की योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को मिले....|...."टीम के लिए स्ट्राइक रेट..." विराट कोहली ने पंजाब के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान....|....सीएम मोहन यादव ने की शिवराज की तारीफ, राहुल को बताया झूठा, कहा- यह मोदी और मोदी की गारंटी का चुनाव है....|....पीड़िया के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सुबह छह बजे से जारी है एनकाउंटर....|....बैतूल सीट पर मतदान जारी, चार बूथों पर 11 बजे तक 43.96% वोटिंग....|....शिवराज बोले-डरपोक लोग इंडी गठबंधन में है, मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा को राजनीति का जोकर बताया....|....पांच वर्षों में 40 हजार बच्चों की मौत: सरकारी अस्पतालों में ऑक्सीजन और वेंटिलेटर की कमी, हाईकोर्ट ने माना गंभीर....|....भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत; कार से घर लौट रहे थे तीनों....|....यजुवेंद्र सिंह चहल के बाद अब IPL खेल रहे इस क्रिकेटर की चुनाव में एंट्री, सनराइजर्स हैदराबाद के हैं ऑलराउंडर खिलाड़ी....|....पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 6 महिलाओं समेत 10 लोगों की मौत