जेपी नड्डा से मुलाकात से पहले शिवराज सिंह का बड़ा बयान, मामा-भाई के रिश्ते का किया जिक्र

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

भोपाल 18 दिसंबर 2023। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। विधानसभा में विधायक पद की शपथ ग्रहण के बाद उन्होंने लोकसभा चुनाव में 29 सीटें जीतने का दावा किया। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज विधानसभा में बड़ा सुखद वातावरण रहा। यह पीढ़ी परिवर्तन का दौर है। पीढ़ी परिवर्तन है और मोहन यादव मुख्यमंत्री हैं, उमंग सिंगार नेता प्रतिपक्ष हैं। इसे सकारात्मक रूप से लेना चाहिए।

मध्य प्रदेश में अपनी अगली भूमिका पर उन्होंने कहा कि मैं पहले की तरह सक्रियता से काम करूंगा और पार्टी जो भी काम देगी उसे निभाऊंगा। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा एक मिशन है और यह पार्टी तय करती है कि आप कहां काम करोगे। उन्होंने कहा, “विधानसभा मेरे लिए मंदिर है। लोकसभा की सभी 29 सीटें जीतने का लक्ष्य है। मामा-भाई का रिश्ता प्रेम का है।” उन्होंने कहा कि मैंने 17 साल से ज्यादा प्रदेश की सेवा की है , लेकिन स्वाभाविक रूप से एक राज्य के नागरिक के नाते की है। मोहन यादव और ज्यादा बेहतर विकास के आयाम स्थापित करें। 

दिल्ली में नड्डा से करेंगे मुलाकात

मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद शिवराज सिंह चौहान पहली बार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। दिल्ली में शाम 7 बजे शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बीच बैठक होगी। 

Leave a Reply

Next Post

रचिन या हेड नहीं! अश्विन की नजरों में इन दो तेज गेंदबाजों पर लगेगी 14 करोड़ रुपये से ज्यादा की बोली

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 18 दिसंबर 2023। भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का मानना है कि पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क की ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजी जोड़ी आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 की नीलामी में मालामाल हो सकती है। अश्विन के मुताबिक, इन दोनों पर […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार