टी20 विश्व कप में खेलेंगे ऋषभ पंत? माइकल क्लार्क ने दिया बड़ा बयान, बोले- ‘दिल्ली के फिजियो..’

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 05 अप्रैल 2024। स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने लगभग 15 महीने बाद मैदान पर वापसी कर ली है। फिलहाल उन्हें आईपीएल 2024 में खेलते देखआ जा रहा है। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं। उन्होंने आईपीएल के 17वें सीजन में अब तक चार मैच खेले हैं। इनमें पंत ने 152 रन बनाए हैं। उनके बल्ले से दो अर्धशतक निकल चुके हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि उन्हें टी20 विश्व कप 2024 में भारत के स्क्वॉड में जगह मिल सकती है। इसको लेकर अब माइकल क्लॉर्क ने बड़ा बयान दिया है। आईपीएल में पंत ने वापसी के साथ 158.33 के स्ट्राइक रन बनाए हैं। उन्होंने विरोधी टीम के खिलाफ 12 चौके और नौ छक्के लगाए हैं। माना जा रहा है कि जून में वेस्टइंडीज और अमेरिका की अगुवाई में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए 26 वर्षीय खिलाड़ी को खेलने का मौका मिल सकता है। इस विषय में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ने बात की। उन्होंने बताया कि कोलकाता के खिलाफ मैच के दौरान एक-दो बार फिजियो को मैदान पर आना पड़ा। उम्मीद करते हैं कि वह ठीक हैं और फिट हैं। 

पूर्व खिलाड़ी ने कही यह बात
क्लार्क ने कहा, “मैंने देखा कि दिल्ली के फिजियो करीब एक-दो बार दौड़कर वहां उन्हें चेक करने पहुंचे। तो उम्मीद करता हूं कि वह एक ठीक होकर आए हैं और पॉजिटिव बात यह है कि उन्होंने मैच के बाद प्रेजेंटेशन पार्टी में कहा कि वह ठीक हैं और उम्मीद करते हैं कि आने वाले दिनों में जो करीब दो दिन का ब्रेक है उसमें आराम कर वह अगले मैच कर फिर फिट होंगे।”

पंत का अर्धशतक बेकार
कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ तीन अप्रैल को खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में सात विकेट खोकर 272 रन का लक्ष्य तैयार किया। यह आईपीएल का दूसरा सबसे बड़ा लक्ष्य है। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 17.2 ओवर में 166 रन पर ऑलआउट हो गई। पंत ने इस मैच में शानदार अर्धशतक लगाया। वह 25 गेंदों में 55 रन बनाकर आउट हुए, लेकिन कप्तान टीम को जीत नहीं दिला सके। इसके अलावा उनके ऊपर स्लो ओवर रेट की वजह से 24 लाख रुपए का जुर्माना भी लग गया। 

Leave a Reply

Next Post

मुखबिरी के शक में धारदार हथियार से नक्सलियों ने ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, टावर में लगाई आग

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर राजनांदगांव 05 अप्रैल 2024। एक बार फिर नक्सलियों की कायराना करतूत सामने आई है। नक्सलियों ने धारदार हथियार से एक ग्रामीण की गला रेत कर हत्या कर दी और घटनास्थल पर पर्चे भी फेंके। जिससे गांव में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि […]

You May Like

चेन्नई ने चेपॉक पर दर्ज की अपनी 50वीं जीत, रनों के लिहाज से हैदराबाद को मिली सबसे बड़ी हार....|....इंडेजीन लिमिटेड का आईपीओ 6 मई, 2024 को खुलेगा....|....सुकमा मुठभेड़ पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा बाेले- नक्सलियों को समझना होगा कि बंदूक से अस्पताल-स्कूल नहीं बनते, कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के प्रदेश दौरे पर भी साधा निशाना....|....छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें चल रही लेट, यात्री परेशान....|....शाहरुख खान ने की बल्लेबाजी तो बेटे अबराम ने ट्रेनिंग के दौरान रिंकू सिंह को फेंकी यॉर्कर....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, जंगल की आड़ से हुए फरार; एक नक्सली ढेर....|....बेमेतरा में पिकअप वाहन और ट्रक की भीषण टक्कर, नौ लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुख....|....सीएम योगी का राहुल पर हमला: बोले- खुद को एक्सीडेंटल हिंदू कहने वालों का भारत के इतिहास पर बोलना हास्यास्पद....|....भाजपा संविधान बदलना, आरक्षण खत्म करना चाहती है - दीपक बैज....|....डबल इंजन की सरकार के संरक्षण में महादेव एप आज भी चल रहा