भारतीय टीम के लिए सिरदर्द बनेगा आईपीएल 2024! वर्ल्ड कप से पहले इन 5 खिलाड़ियों की चोट ने किया सबको परेशान

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 12 मार्च 2024। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत की क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले 5 टेस्ट सीरीज मे 4-1 से जीत हासिल की है। अब रोहित के अलावा सभी प्लेयर  आईपीएल 2024 की तैयारी में जुट गए हैं। आईपीएल का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है। इसके साथ ही आईपीएल के ठीक बाद जून में टी20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारी शुरू हो जाएगी। यह टूर्नामेंट वेस्टइंडीज और अमेरिका की मेजबानी में खेला जाएगा।मगर वर्ल्ड कप से पहले यह IPL भारतीय टीम के लिए सिरदर्द बन सकता है।

आईपीएल में इन 5 खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें
आईपीएल में टॉप-5 स्टार खिलाड़ियों की चोट के चलते सब की नजर उन पर टिकी रहेगी, जिस कारण वे अभी भारतीय टीम से बाहर हैं। इन चोटों के कारण ज्यादातर प्लेयर घरेलू टूर्नामेंट में भी शामिल नहीं हो सकते हैं। यह टॉप-5 स्टार रोहित शर्मा, KLराहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 को कार एक्सीडेंट का शिकार हुए थे। इस दौरान उन्हें कुछ गंभीर चोटें आई। तभी से पंत क्रिकेट से दूर हैं।

उस समय उनकी कई सर्जरी भी हुई थीं। जिसके बाद उन्होंने खुद को धीरे-धीरे रिकवर किया। हाल ही में पंत ने कुछ प्रैक्टिस मैच भी खेले, लेकिन वो अभी पूरी तरह फिट नहीं हुए हैं। खासकर विकेटकीपिंग के लिए वो फिट नहीं दिख रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) और बीसीसीआई ने पंत को फिटनेस रिपोर्ट सौंप दी है और आईपीएल के लिए खेलने की मंजूरी भी दे दी है।

Leave a Reply

Next Post

दुनिया भर में हथियारों का सबसे बड़ा खरीदार बना भारत, आर्थिक बदहाली के बावजूद पाकिस्तान भी पांचवें नंबर पर

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 12 मार्च 2024। भारत दुनिया भर में हथियारों की खरीद के मामले में पहले पायदान पर पहुंच गया है। स्वीडन की स्टॉकहोम इंटरनेशनल पीस रिसर्च इंस्टीट्यूट यानी एस.आई.पी.आर.आई. जारी की गई ताजा रिपोर्ट में कहा गया है कि  पिछले 5 वर्षों में सबसे ज्यादा […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार