देवानंद को समर्पितअनीश विक्रमादित्य की सत्य घटना से प्रेरित फिल्म “दिलों में उफान”

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

मुंबई 07 नवंबर 2023। बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों से महिलाओं, लड़कियों में ऐसे मुजरिमों के प्रति आक्रोश और गुस्से की भावना मौजूद है। एक छोटे शहर की दिव्यांग लड़की भी एक ऐसी दरिंदगी की शिकार होती है कि पढ़ सुनकर इंसान की रूह कांप जाए। उसी सत्य घटना से प्रेरित होकर एक हिंदी फिल्म “दिलों में उफान” बनाई गई है जो जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है। ऎक्टर अनीश विक्रमादित्य, फ़िल्म एमएस धोनी में मां का रोल करने वाली अभिनेत्री नीता मोहिंद्र और काव्या शुक्ला की मुख्य भूमिका से सजी इस फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग मुम्बई के सिनेपोलिस सिनेमा में रखी गई जहां फ़िल्म के सभी कलाकारों सहित कई अतिथि भी उपस्थित रहे। सोशल वर्कर और फ़िल्म निर्मात्री स्मिता ठाकरे और रणदीप हुड्डा की फ़िल्म कैट के निर्देशक बलविंदर सिंह जांजुआ यहां स्पेशल गेस्ट्स के रूप में मौजूद रहे। उन्होंने फिल्म से जुड़ी पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं। बता दें कि हिंदी सिनेमा के बेमिसाल ऎक्टर देवानंद ने अनीश विक्रमादित्य को अपनी फ़िल्म “चार्जशीट” में लॉन्च किया था और अब अनीश विक्रमादित्य अपनी फिल्म “दिलों में उफान” को देवानन्द के नाम समर्पित कर रहे हैं। इस साल देवानन्द की 100वां जयंती है और उन्होंने अपनी इस रियलिस्टिक फ़िल्म को देवानंद को डेडिकेट किया है। फ़िल्म 24 नवम्बर को रिलीज होगी जिसमें कई फ्रेश एक्टर्स ने अभिनय किया है।

फ़िल्म में नीता मोहिंद्र, अनीश विक्रमादित्य, काव्या शुक्ला, दीक्षा अस्थाना, आशुतोष सिन्हा, धरम शर्मा ने अदाकारी की है। लेखक निर्देशक सुखविंदर सिंह,  निर्मात्री रचना कुमारी हैं।  मेटाफाबेक्स इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड ने इस फ़िल्म को प्रेजेंट किया है।

फ़िल्म में अनीश विक्रमादित्य का किरदार और लुक काफी अलग है जिसे इस स्पेशल स्क्रीनिंग में सभी ने सराहा। फ़िल्म का क्लाइमेक्स बहुत ही नयापन लिए और चैंकाने वाला है।अनीश विक्रमादित्य मैचबॉक्स पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर्स में से एक हैं।

Leave a Reply

Next Post

पीएम का हमला- 'एक तरफ भाजपा का संकल्प पत्र है, दूसरी तरफ कांग्रेस के झूठ का कारोबार'

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   सूरजपुर 07 नवंबर 2023। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक तरफ भाजपा का संकल्प पत्र है, दूसरी तरफ कांग्रेस का झूठ का कारोबार। आप सभी को कांग्रेस ने विश्वासघात के सिवाय कुछ नहीं दिया है। […]

You May Like

भोले बाबा के सत्संग में भगदड़, 20 लोगों की मौत, एटा लाए गए शव; कई घायल मेडिकल कॉलेज में भर्ती....|....अति बढ़ गया है शरीर में कोलेस्ट्रॉल लेवल, तो कुछ दिनों तक करें सिर्फ ये काम, कोलेस्ट्रॉल पिघलकर खुल जाएंगी सारी नसें....|....हेल्दी और एनर्जेटिक रहने के लिए डॉक्टर्स को भी डाइट में जरूर शामिल करने चाहिए ये 8 फूड्स....|....रहस्यमयी तरीके से गायब हुई नवजात बच्ची की कुएं में मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी....|....मिलर के कैच को लेकर हो रहे विवाद पर पहली बार बोले सूर्यकुमार; विराट के साथ ट्रेनिंग की वजह भी बताई....|....राजस्थान के करौली में भीषण सड़क हादसा, मध्य प्रदेश के 9 लोगों की दर्दनाक मौत....|....सलमान खान को सिद्धू मूसेवाला की तरह मारने का था प्लान, पाकिस्तान से AK 47, AK 92 मंगाने की थी तैयारी: पुलिस चार्जशीट में खुलासा....|....छत्तीसगढ़ में दंतैल हाथी का उत्पात: घरों को किया क्षतिग्रस्त, धान-चावल किए चट; ग्रामीणों में दहशत....|....कोरबा में एनटीपीसी ने खुद तोड़ा राखड़ बांध, सामने आई वजह; अधिकारियों को सता रहा था ये बड़ा डर....|....'अवैध धर्मांतरण जारी रहा तो बहुसंख्यक आबादी अल्पसंख्यक हो जाएगी', इलाहाबाद हाईकोर्ट की टिप्पणी