तीन साल में नहीं बनी सड़क, चुनाव बहिष्कार की चेतावनी

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

डभरा/जांजगीर 18 अक्टूबर 2023 । नगर पंचायत डभरा के वार्ड क्रमांक 1 एवं वार्ड क्रमांक 7 के निवासियों ने जर्जर सड़क को लेकर कलेक्टर से करते हुए सड़क नहीं बनने पर चुनाव बहिष्कार करने की चेतावनी दी है। पीडब्ल्यूडी द्वारा नगर पंचायत डभरा में सड़क निर्माण का कार्य ठेकेदार को दिया गया है। परंतु ठेकेदार 3 साल में भी नगर पंचायत डभरा के सड़क का सीसी रोड एवं डामरीकरण का कार्य नहीं कर पाया है। निर्माण कार्य धीमी गति होने से नगर वासियों को धूल के गुब्बार और गड्ढे के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बाइक चालक दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं।

नगर पंचायत डभरा के वार्ड क्रमांक 1 एवं वार्ड 7 के नगरवासियों ने कलेक्टर को ज्ञापन देकर सड़क नहीं तो मतदान नहीं चुनाव बहिष्कार की चेतावनी दी है। विधानसभा चुनाव बहिष्कार करने की चेतावनी मतदाताओं के द्वारा दिए जाने के एक सप्ताह बाद भी जिला प्रशासन और लोक निर्माण विभाग एवं ठेकेदार हरकत में नहीं आया है। ठेकेदार द्वारा महीने में एक दो दिन सी सी रोड बनाने के बाद सड़क निर्माण का कार्य बंद कर देता है। नगर पंचायत डभरा के वार्ड क्रमांक 7 की निवासी संगीता पटेल, सीता साहू, मोनिका मैत्री का कहना है कि थाना चौक से खरसिया छुहीपाली तक सड़क का निर्माण कार्य नहीं होने से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। विधानसभा चुनाव के लिए का निर्माण पूर्ण नहीं हुआ तो चुनाव का बहिष्कार करते हुए मतदान नही करेंगे। डभरा के नगर वासियों एवं व्यापारियों के एक प्रतिनिधि मंडल ने कुछ महीने पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भी मुलाकात की थी।

इसके बाद भी निर्माण कार्य धीमी गति से किया जा रहा है। तीन साल में भी नगर पंचायत डभरा क्षेत्र के थाना चौक से छुहीपाली एवं पेट्रोल पंप चंद्रपुर मार्ग में सड़क का निर्माण कार्य पूर्ण नहीं हो सका है। जिसके कारण व्यापारियों एवं मरीज और स्कूल आने वाले छात्र-छात्राओं को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। धूल के गुब्बार और गड्ढे के कारण लोगों को आवागमन में परेशानी होती है। इसी तरह थाना चौक डभरा से सपोस तक एवं थाना चौक डभरा खरसिया मार्ग फगुरम तक का निर्माण कार्य अधूरा है। जिसे लेकर नगर एवं क्षेत्रवासियों में आक्रोश है।

Leave a Reply

Next Post

विजुअल कॉन्टेंट क्रिएशन का एक नया अनुभव प्रदान करेगा ब्रांड पिक्सेलर ऐप

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मुंबई 20 अक्टूबर 2023। हम एक बिल्कुल नए पोस्टर-मेकिंग ऐप ब्रांड पिक्सेलर को पूरे देश में लॉन्च करते हुए रोमांचित हैं। यह ऐप विजुअल कॉन्टेंट क्रिएशन का एक नया अनुभव प्रदान करेगा। ब्रांड पिक्सेलर अब पूरे भारत में यूजर्स के लिए उपलब्ध है। डिजिटल ढाबा द्वारा […]

You May Like

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह....|....उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा का दावा, मुठभेड़ में नौ नक्सली मारे गए; भारी मात्रा में हथियार....|....आज दुर्गति हो गई है कांग्रेसी नेताओं की : सीएम विष्णुदेव साय....|....संविधान यदि असुरक्षित है तो कांग्रेस के कारण.... हम सभी आरक्षण के पक्षधर: रविशंकर प्रसाद....|....महाराष्ट्र में गरजे पीएम मोदी; सिंचाई परियोजना पर कांग्रेस को घेरा, विकसित भारत के लिए महिलाओं को सराहा....|....ओडिसा से नागपुर जा रहे थे गांजा तस्कर: जांजगीर में दो को दबोचा, एक लाख की कीमत का गांजा बरामद....|....कांकेर-नारायणपुर के बॉर्डर पर मुठभेड़, कई नक्सलियों के मारे जाने की सूचना....|....कन्नूर में कार-लॉरी की टक्कर में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत, मरने वालों में बच्चा भी शामिल....|....कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने बिलासपुर में आमसभा को संबोधित किया....|....हंसी, ड्रामा और मनोरंजन की रोलरकोस्टर "खेल खेल में" 6 सितंबर को होगी रिलीज़