“अपने मन की बात कार्यकर्ताओं की नाराजगी पेश करके !” : अंदर और बाहर के चक्कर में भरतपुर-सोनहत विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी अभी तक घोषित नही ?

SAZID
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर / मो. साजिद खान

एमसीबी ( सरगुजा) —  चुनाव में जीत हार तो लगी रहती है। पार्टियां अलग-अलग तरह के कई सर्वे करा कर सर्वे ऐजेंसियों पर ही न जाने कितने रूपए खर्च कर देती होंगी ! फिर भी चुनाव में जीत एक ही की होती है और बाकियों को हार का सामना करता पडता है। इसमें पैरासूट प्रत्याशी कई बार सफल भी होते हैं और कई बार असफल भी हो जाते हैं।

                   जमीन यदि बंजर है तो वहां खेती करना बेवकूफी भी साबित होती है। लेकिन यदि जमीन समयानुसार खेती करने लायक हो चुकी हो तो सफलतम खेती की जा सकती है। तब इस जमीन पर पैरासूट से उतर खेती की जाए अथवा जमीन पर चलने वाला खेती करें। फसल जरूर होगी।

                  भरतपुर-सोनहत विधानसभा में कांग्रेस और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशी मैदान में उतर चुके हैं। कांग्रेस का दावा है कि भरतपुर-सोनहत विधानसभा में भरपूर विकास हुआ है। इधर गोंगपा फिर से अपने तरिके से दमदारी से चुनावी मैदान में है। जबकि अभी तक अंदर और बाहर के चक्कर में भाजपा का कोई भी प्रत्याशी मैदान में नही उतारा गया है।

        भरतपुर-सोनहत की पूर्व विधायक चंपादेवी पावले ने मीडिया से कहा कि कार्यकर्ताओं की भावना है। कार्यकर्ता चाहते हैं कि अपने भरतपुर-सोनहत विधानसभा के अंदर का ही प्रत्याशी हो। मै कार्यकर्ता की भावनाओं का सामना करती हूं और कार्यकर्ताओं के साथ मै भी हूं। हम भी चाहते हैं कि भरतपुर-सोनहत के अंदर से ही प्रत्याशी हो। 

        सवाल उठता है कि क्या यह बात पूर्व विधायक ने पार्टी मीटिंग में रखी होगी ? जो बात उन्होने मीडिया के सामने कही है ? क्योंकि राजनीतिक हल्कों से सुनने में आ रहा है कि भाजपा इस बार भरतपुर-सोनहत विधानसभा से सांसद रेणुका सिंह को चुनावी मैदान में उतारने की तैयारी में है।

Leave a Reply

Next Post

कलेक्टर संजीव झा ने ली राजनीतिक दल की बैठक

शेयर करेआदर्श आचरण संहिता एवं चुनाव संबंधी नियम-कायदों से अवगत कराया गया छत्तीसगढ़ रिपोर्टर बिलासपुर, 11 अक्टूबर 2023। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव झा ने चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद आज यहां जिला कार्यालय के सभाकक्ष में मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने बैठक […]

You May Like

एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए....|....जगदलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, टक्कर लगने से पुलिसकर्मी घायल: अस्पताल में तोड़ा दम....|....'अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश... दिल्ली मेट्रो में लिखी गईं धमकियां' भाजपा पर आप का बड़ा आरोप....|....धोनी के संन्यास लेने को लेकर आया सीएसके के अधिकारी का बयान....|....लोकसभा चुनाव 2024: अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर और अन्य सेलेब्स ने चरण 5 में डाला वोट....|....राजनाथ सिंह ने लखनऊ में परिजनों के साथ किया मतदान, बोले- 400 सीटें जीतेगा एनडीए....|....'अंतरिक्ष में इंसानों को भेजना और अंतरिक्ष स्टेशन बनाना हमारा लक्ष्य', इसरो प्रमुख एस सोमनाथ का एलान