स्थानीय निकाय चुनाव के लिए टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी 31 अक्तूबर को करेंगे रैली

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

अगरतला 27 अक्टूबर 2021। तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी 31 अक्तूबर को त्रिपुरा की राजधानी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी नेता कुणाल घोष ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी है। पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के राज्य सचिव घोष ने कहा कि पार्टी आदर्श आचार संहिता का पालन करेगी क्योंकि हाल ही में निकाय चुनावों की तारीख की घोषणा की गई थी। सभी आठ जिलों में अगरतला नगर निगम समेत 20 शहरी स्थानीय निकाय चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होना है।

टीएमसी 2023 के चुनावों से पहले त्रिपुरा में पैठ बनाने की कोशिश कर रही है। पार्टी के वरिष्ठ नेता पार्टी के आधार का विस्तार करने के लिए राज्य का दौरा कर रहे हैं। घोष ने मीडिया से कहा कि टीएमसी ने बहुत पहले अगरतला में बनर्जी के लिए एक रैली का आयोजन किया था। लेकिन सत्ताधारी भाजपा ने इस प्रयास को विफल करने के लिए प्रशासन का इस्तेमाल किया, क्योंकि उन्हें अगले चुनाव में खराब शासन के कारण सत्ता खोने का डर है।

उन्होंने आरोप लगाया कि जब से पार्टी ने त्रिपुरा में आधार बनाना शुरू किया है, पिछले दो महीनों में राज्य में कई पार्टी कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले हुए हैं। गोमती जिले के अमरपुर में आज भी हमारी पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया और उन्हें ले जा रहे वाहन को भाजपा के गुंडों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। टीएमसी नेता ने कहा, अमरपुर के नूतन बाजार में जनसभा को संबोधित करने के बाद इंडक्शन प्रोग्राम था। कार्यक्रम के लिए पुलिस से पूर्व अनुमति भी ली गई थी लेकिन कार्यक्रम स्थल की ओर जा रहे लोगों पर हमला किया गया।

घोष ने आरोप लगाया कि आश्चर्यजनक रूप से पुलिस मूकदर्शक बनी रही। तृणमूल नेताओं को हमलावरों के खिलाफ कदम उठाने के बजाय कार्यक्रम स्थल पर जाने से रोका। उन्होंने दावा किया कि इस तरह की घटनाओं से संकेत मिलता है कि भाजपा राज्य में टीएमसी की मौजूदगी से डरी हुई है। हम ऐसे हमलों की कड़ी निंदा करते हैं। घोष ने कहा कि भाजपा के हमलों और धमकियों के बाद बहुत से लोग खुलकर हमारे साथ नहीं आ रहे हैं, लेकिन हमें यकीन है कि भाजपा के कुशासन के खिलाफ उनकी पीड़ा वोटों के माध्यम से दिखाई देगी। इस बीच महिला तृणमूल कांग्रेस ने मंगलवार को यहां पुलिस मुख्यालय के सामने धरना दिया और पूरे राज्य में टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमला करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Leave a Reply

Next Post

'मीत' सीरियल के एक डायलॉग ने बढ़ाई सोनिका हांडा की मुश्किलें, आदिवासी समाज बोला- माफी मांगो

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मुंबई 27 अक्टूबर 2021। टीवी ऐक्ट्रेस सोनिका हांडा ‘मीत’ सीरियल में अपने एक डायलॉग की वजह से मुश्किल में आ गई हैं। सीरियल में उन्होंने जातिसूचक शब्द बोला था। इस पर गोंड जनजाति के लोग भड़क गए हैं। आदिवासी समाज ने उनके खिलाफ राज्यपाल को ज्ञापन […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार