प्रधानमंत्री मोदी बोले- ‘प्रदेश में परिवर्तन तय, कांग्रेस के अत्याचार से जनता कह रही अउ नहीं सहिबो बदल के रहिबो’

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

बिलासपुर 30 सितम्बर 2023। प्रधानमंत्री मोदी बिलासपुर में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा का समापन करने पहुंचे। उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत जय जोहार से करते हुए कहा कि, छत्तीसगढ़ में परिवर्तन तय हो गया है। कार्यकर्ताओं से सभा में कहा कि, हमारा एक ही नेता है कमल, हमारा एक ही उम्मीदवार है कमल। हर बूथ पर जब तक कमल नहीं खिलेगा हम चैन से नहीं रहेंगे।

अऊ नहीं सहिबो, बदल के रहिबो का नारा प्रधानमंत्री मोदी ने लगाया। उन्होंने कहा कि, बिलासपुर में मैं कई बार आया। ऐसा उमंग-उत्साह पहले कभी नहीं देखा। प्रधानमंत्री मोदी साइंस कॉलेज ग्राउंड में खुली गाड़ी में सवार होकर पहुंचे। जहां उनका भव्य स्वागत किया गया।

बूध पर जाकर सबका दिल जीतना है

जनसभा से पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस अगर दोबारा सत्ता में आ गई तो प्रदेश को गर्त में पहुंचा देगी। पीएम मोदी ने कहा कि हमारा एक ही नेता है कमल, सबको एक-एक बूध पर जाकर सबका दिल जीतना है।     

कांग्रेस गरीबों से नफरत करती है

पीएम मोदी ने कहा कि  छत्तीसगढ़ में भााजपा की सरकार बनने के बाद कैबिनेट की बैठक में पहला फैसला गरीबों को पक्का मकान देने का होगा। कांग्रेस गरीबों से नफरत करती है, ओबीसी को गाली देती है। रामनाथ जी को राष्ट्रपति बनाया तो कांग्रेस ने इसका भी विरोध किया है। द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनाया तो कांग्रेस ने इसका भी विरोध किया। 

महिलाओं की एकता और जागरुकता से डरा विपक्ष

महिला आरक्षण बिल को लेकर भी पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोला है। पीएम मोदी ने  कहा कि महिलाओं की एकता और जागरुकता को लेकर विपक्ष डर गया है इसलिए उन्होंने महिला आरक्षण बिल का समर्थन किया है।   

अब इलाज के लिए  किसी को कर्ज लेने की जरूरत नहीं

पीएम मोदी ने कहा कि दुनिया में सबसे बड़ी योजना है आयुष्मान योजना। इस योजना से गरीबों, आदिवासियों को बहुत फायदा हुआ है। पीएम ने कहा कि गरीबों का दर्द एक गरीब का बेटा समझता है। अब इलाज के लिए  किसी को कर्ज लेने की जरूरत नहीं है।

अब नहीं होती कोई कटौती

पीएम मोदी ने कहा कि मैं दिल्ली से एक रुपया भेजता हूं तो सौ के सौ पैसे गरीब के खाते में जाते हैं कोई कटौती नहीं होती है। पहले ऐसा नहीं होता था। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस  के एक पीएम ने कहा था कि वो केन्द्र से एक रुपया भेजते हैं तो पहुंचते- पहुंचते घिस जाता है।     

प्रदेश सरकार ने जनता के साथ धोखा किया

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है। प्रदेश सरकार ने घोटाले पर घोटाला किया है। पीएम मोदी ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। भाजपा की सरकार सत्ता में आने के बाद कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा।

आपका सपना अब मोदी का संकल्प

  • आज मैं गारंटी देने आया हूं, आपके सपने को साकार करने के लिए मोदी कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगा। आपका सपना अब मोदी का संकल्प है। छत्तीसगढ़ में भी अब भाजपा सरकार होगी।
  • भाजपा केंद्र में हो या राज्य में छत्तीसगढ़ के विकास के लिए पूरी तरह समर्पित है। लेकिन दिल्ली से मैं जितनी कोशिश करूं उसे कांग्रेस सरकार फेल करने में लगी रहती है।
  • उप मुख्यमंत्री ने सच बोला तो यहां तूफान उठ गया। कांग्रेस के ही नेता, उनके उप मुख्यमंत्री भरी सभा में कहते हैं कि दिल्ली कभी अन्याय नहीं करती।

केंद्र की योजनाओं को रोक रही कांग्रेस

  • हमने नल-जल योजना चलाई ताकि माताओं-बहनों को नल से सीधे घर तक पानी पहुंचाया जा सके। लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार इसे रोकने में लगी है। उनको लगता है कि अगर घर तक पानी पहुंचा तो माताएं-बहनें मोदी-मोदी करने लगेंगी।
  • अभी तक हमने 4 करोड़ परिवारों को पक्का घर दिया है। छत्तीसगढ़ में जब तक रमन सिंह की सरकार थी यहां भी हम तेजी से घर बना रहे थे। लेकिन जैसे ही कांग्रेस सरकार बनी इसे भी रोक दिया है।
  • बीजेपी सरकार बनने के बाद कैबिनेट का फैसला गरीबों के पक्के घर जो भी बाकी है उसे तेज गति से पूरा किया जाएगा। हर गरीब को पक्का घर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Next Post

शहर को साफ रखने उठें हजारों हाथ,श्रमदान कर सफाई अभियान में शामिल हुए शहरवासी

शेयर करेस्वच्छता दिवस के पूर्व सुबह एक घंटा हर कोने में चला अभियान एक तारीख,एक घंटा,एक साथ छत्तीसगढ़ इस थीम पर हुआ स्वच्छता के लिए श्रमदान महापौर,निगम कमिश्नर ने लगाए झाड़ू,सामाजिक संगठन और नागरिकों ने लिया हिस्सा छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   बिलासपुर, 2 अक्टूबर 2023। 2 महात्मा गांधी जयंती और स्वच्छता दिवस […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा