राहुल के दौरे पर वीडी शर्मा का हमला, टिकट से जुड़े सवालों पर बोले- केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

भोपाल 29 सितम्बर 2023। राहुल गांधी के मध्य प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। इस पर हमला करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की आज लीडरशिप थकी हुई लीडरशिप है। ऐसी लीडरशिप के नेतृत्व में राहुल गांधी एमपी आ रहे हैं। कांग्रेस के खून में अंग्रेजो के जींस आज भी हैं। आप विदेश की धरती पर देश को बदनाम करते हैं।  गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता की। उन्होंने चुनाव से जुड़े हर एक सवाल पर कहा कि केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा। चाहे वीडी शर्मा के खुद के चुनाव लड़ने का सवाल हो या ज्योतिरादित्य सिंधिया के शिवपुरी से चुनाव लड़ने का सवाल। ऐसे सभी सवालों पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि हमारा पार्लियामेंट बोर्ड और केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा। वहीं जब शर्मा से पूछा गया कि क्या और सांसदों को भी भाजपा चुनाव मैदान में उतार सकती है तो उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा। 
शर्मा ने कहा कि भाजपा पूरी रणनीति के साथ चुनाव मैदान में हैं। हर सीट के लिए जो निर्णय लेना होगा वो हमारा केंद्रीय नेतृत्व लेगा। वहीं टिकट वितरण के फॉर्मूले पर उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी एक केडर बेस है पार्टी है। हम जो करते हैं पूरी प्रोसेस के साथ करते हैं। आकाश विजयवर्गीय के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा को पत्र लिखने के सवाल पर शर्मा ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने परिवारवाद को समाप्त कर दिया है। भाजपा में भी परिवाद नहीं चलेगा। 

अब और मंत्री नहीं लिखेंगे पत्र
मंत्री यशोधरा सिंधिया के चुनाव लड़ने से इनकार करने के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि उन्होंने अपने हेल्थ इश्यू के चलते चुनाव न लड़ने का निर्णय लिया है। इस संबंध में उन्होंने मुझे 4 महीने पहले ही बताया था इसके साथ ही उन्होंने अपने इस निर्णय को लेकर केंद्रीय नेतृत्व से भी बात की है। अब आगे नेतृत्व निर्णय लेगा। आगे क्या और मंत्री भी ऐसा पत्र संगठन को लिख सकते हैं इस सवाल के जवाब पर शर्मा ने कहा कि मैं गारंटी लेता हूं अब आगे ऐसा कोई और नहीं लिखेगा। 

राहुल गांधी की यात्रा पर उठाए सवाल 
वीडी शर्मा ने राहुल गांधी के मध्य प्रदेश दौरे पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस की आज लीडरशिप थकी हुई लीडरशिप है। ऐसी लीडरशिप के नेतृत्व में राहुल गांधी एमपी आ रहे हैं। कांग्रेस के खून में अंग्रेजो के जींस आज भी हैं। आप विदेश की धरती पर देश को बदनाम करते हैं। आप झूठ की गारंटी हैं। एक बार फिर झूठ की गारंटी ला रहे हैं। शर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता राहुल गांधी से पूछना चाहती है कि 2018 में आपने जो वायदे किए थे उन वायदों का क्या हुआ। 

कक्कड़-मिगालनी कौन हैं
शर्मा ने कहा कि आपकी सरकार के कारण किसान डिफॉल्टर बने। भाजपा सरकार ने उन किसानों को नॉन डिफॉल्टर बनाकर सम्मान दिया। आपकी सरकार ने एक भी नौजवान को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया। आपने प्रदेश के लोगों का पानी घर तक छीन लिया। आपकी 15 महीने की सरकार क्या कर रही थी। राहुल जी आपने कभी यहां झांक कर नहीं देखा। आपकी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई थी। ये बात आपके खुद के लोग कहते थे। कक्कड़ और मिगलानी कौन हैं ये एमपी की जनता पूछना चाहती है। आप किस मुंह से प्रदेश की जनता से बात करेंगे। आपके लोगों ने ही आपको झूठा साबित कर दिया है।

Leave a Reply

Next Post

फिर से 40 ट्रेने रद्द मोदी सरकार का छत्तीसगढ़ के साथ अन्याय की इंतहा-कांग्रेस

शेयर करेभाजपा को छत्तीसगढ़ के लोगों को वोट चाहिये लेकिन उनकी सुविधा से मतलब नही छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 30 सितंबर 2023। रेलवे ने पिछले एक सप्ताह के अंदर छत्तीसगढ़ से चलाने वाली 40 से अधिक यात्री ट्रेनों को फिर से रद्द कर दिया गया तथा 14 लोकल ट्रेनों को भी रेलवे […]

You May Like

भारी बारिश के कारण बंगाल में नौ लोगों की मौत; बर्धमान, मिदनापुर और पुरुलिया सबसे ज्यादा प्रभावित....|....बारूद का जखीरा बरामद, फोर्स को छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बॉर्डर पर मिली बड़ी सफलता....|....अभिनय संस्थानों को 'दुकानें' कहने वाली रत्ना पाठक की टिप्पणी पर अनुपम खेर की प्रतिक्रिया....|....कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो दहशतगर्द ढेर, ऑपरेशन जारी....|....मैं इस लड़ाई में अपना सब कुछ दे रहा हूं, आप भी ऐसा करें: राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा....|....लद्दाख में नेशनल कॉन्फ्रेंस को झटका, पूरी कारगिल इकाई ने उम्मीदवार के चयन को लेकर इस्तीफा दिया....|....पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला मामले में कोई सुराग नहीं, आरोपियों के पोस्टर लगे....|....सुनीता विलियम्स के तीसरे अंतरिक्ष मिशन की लॉन्चिंग तकनीकी समस्या की वजह से टली....|....11 बजे तक छत्तीसगढ़ के 7 लोकसभा सीटों पर 29.90 प्रतिशत मतदान....|....चार घंटे में 30.21% मतदान, मुरैना में प्रत्याशी नजरबंद, शराबी अफसर निलंबित