तेज रफ्तार ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, गुस्साए लोगों ने जाम किया अंबिकापुर-बनारस मार्ग

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

अम्बिकापुर 01 नवंबर 2022। बलरामपुर में मंगलवार को ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर शव रखकर अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर जाम लगा दिया है। चार घंटे से मुख्य मार्ग पूरी तरह से बंद है। इसके चलते वाहनों की लंबी लाइन लग गई है। सूचना मिलने पर एसडीएम, तहसीलदार सहित पुलिस अधिकारी मौके पर हैं। सड़क अत्यंत जर्जर हो जाने के कारण आए दिन हो रहे हादसों से लोगों में आक्रोश है।

जानकारी के मुताबिक, परसडीह निवासी अमन खैरा (25) पुत्र मंधारी राम अपने एक साथी के साथ बाइक पर वाड्रफनगर जा रहा था। अभी वह अंबिकापुर-बनारस रोड पर मोरन नदी पुल के पास पहुंचा था कि सामने से आ रहे ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों सड़क पर गिर पड़े और सिर पर चोट लगने से अमन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से उसे वाड्रफनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। 

शव सड़क पर रख चक्काजाम
हादसे के बाद बड़ी संख्या में परसडीहा के लोग मौके पर पहुंच गए और शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। सूचना पर वाड्रफनगर एसडीएम दीपक निकुंज, वाड्रफनगर चौकी प्रभारी प्रकाश पासवान, तहसीलदार सुरेंद्र पैकरा मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाइश दे रहे हैं। लोग मृतक के परिजनों को मुआवजा देने और सड़क ठीक करवाने की मांग पर अड़े हुए हैं। करीब चार घंटे से बनारस रोड बंद होने से दोनों ओर से वाहनों की लंबी कतार लग गई है। 

खराब सड़क के कारण हो रहे हादसे
अंबिकापुर-बनारस मुख्यमार्ग में वाड्रफनगर और छत्तीसगढ़ की सीमा तक सड़क की हालत अत्यंत जर्जर है। खराब सड़क के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। ज्यादातर सड़क पूरी तरह से उखड़ गई है। खराब सड़क को लेकर मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद भी सुधार की पहल नहीं हो सकी है। इसी खराब सड़क को लेकर शिक्षामंत्री डा. प्रेमसाय सिंह ने बयान दे दिया था कि खराब सड़क के कारण हादसे कम हो रहे हैं। इस बयान को लेकर डा. प्रेमसाय की खासी किरकिरी भी हुई थी।

Leave a Reply

Next Post

अब घर बैठे एक कॉल पर बनेगा आधार कार्ड, मुख्यमंत्री मितान योजना में 5 साल तक के बच्चों को सुविधा

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 01 नवंबर 2022। छत्तीसगढ़ में अब एक कॉल पर घर बैठे आधार कार्ड बन सकेगा। इस सेवा की शुरुआत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार एक नवंबर से कर दी है। हालांकि इसका फायदा सिर्फ पांच साल तक के बच्चों को ही मिलेगा। नागरिकों को आवश्यक […]

You May Like

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को दी राहत, एक जून तक के लिए मिली अंतरिम जमानत....|....सीता सोरेन के समर्थन में रक्षा मंत्री राजनाथ की रैली, कहा- झामुमो आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त....|....अदरक नहीं बल्कि इस मसाले की चाय पीने पर शरीर को मिलते हैं ढेरों फायदे, वजन भी हो सकता है कम....|....गर्मी में दही खाने के मिलते हैं 3 बड़े फायदे, डाइट में जरूर करें शामिल....|....विष्णुदेव साय का बड़ा खुलासा, भूपेश नहीं चाहते थे कि केंद्र की योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को मिले....|...."टीम के लिए स्ट्राइक रेट..." विराट कोहली ने पंजाब के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान....|....सीएम मोहन यादव ने की शिवराज की तारीफ, राहुल को बताया झूठा, कहा- यह मोदी और मोदी की गारंटी का चुनाव है....|....पीड़िया के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सुबह छह बजे से जारी है एनकाउंटर....|....बैतूल सीट पर मतदान जारी, चार बूथों पर 11 बजे तक 43.96% वोटिंग....|....शिवराज बोले-डरपोक लोग इंडी गठबंधन में है, मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा को राजनीति का जोकर बताया