साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने चंद्रमुखी 2 पर दी अपनी प्रतिक्रिया

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 30 सितम्बर 2023। कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ गुरुवार, 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली है। वहीं, अब साउथ इंडस्ट्री के थलाइवा रजनीकांत भी ‘चंद्रमुखी 2’ पर अपना रिएक्शन देते नजर आए हैं. दिग्गज अभिनेता ने क्रू के लिए एक खास नोट लिखा है, जो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. शुक्रवार को लाइका प्रोडक्शंस ने ‘चंद्रमुखी 2’ के लिए राघव लॉरेंस और पी. वासु की प्रशंसा करते हुए रजनीकांत का सरप्राइज नोट साझा किया।

प्रोडक्शन हाउस ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर नोट साझा किया और लिखा, ‘थलाइवा की ओर से एक सरप्राइज लव नोट। रजनीकांत आपकी प्रशंसा से हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। चंद्रमुखी 2, धन्यवाद थलाइवा। थलाइवा ने अपने नोट में पूरी टीम को बधाई दी है. थलाइवा ने अपने नोट में लिखा है, ‘मैं मिस्टर पी. वासु को हार्दिक बधाई देता हूं। पी. वासु को बधाई, जिन्होंने अपनी बेहद सफल फिल्म को पूरी तरह से नई दिशा में ले जाकर सिनेमा प्रेमियों को एक खूबसूरत मनोरंजन दिया, और मेरे भाई राघव लॉरेंस जिन्होंने अद्भुत प्रदर्शन किया, साथ ही फिल्म के पूरे कलाकारों और चालक दल को भी बधाई दी।

राघव लॉरेंस ने रजनीकांत की प्रशंसा का तुरंत जवाब दिया और लिखा कि क्या आवश्यक होगा? आपका प्रोत्साहन हमारे लिए बहुत मायने रखता है। धन्यवाद थलाइवा. गुरुवे शरणम्. पी. वासु द्वारा निर्देशित ‘चंद्रमुखी 2′ में राघव लॉरेंस और कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं। चंद्रमुखी 2’ 2005 की हिट फिल्म ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका मुख्य भूमिका में थे।

फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली और पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की. दो हिंदी फिल्मों ‘द वैक्सीन वॉर’ और ‘फुकरे 3’ से क्लैश होने के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन कर रही है. ‘चंद्रमुखी 2’ रजनीकांत अभिनीत फिल्म से 150 साल पहले हुई एक घटना की कहानी बताती है। यह राजा वेट्टैयन की कहानी बताती है, जिसे नर्तकी चंद्रमुखी से प्यार हो जाता है और वह उसे उसकी इच्छा के विरुद्ध बंदी बना लेता है। इस कारण चंद्रमुखी राजा से बदला लेने की साजिश रचती है।

Leave a Reply

Next Post

जान्हवी कपूर ने बचपन को किया याद, बोलीं- कैमरा हमेशा से मेरी जिंदगी का हिस्सा रहा

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मुंबई 30 सितम्बर 2023। एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी निजी जिंदगी या फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में जान्हवी ने अपनी निजी जिंदगी की एक घटना के बारे में बड़ा खुलासा किया। यह घटना तब घटी जब वह महज […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे