सड़क पर रिक्शा चलाती नजर आईं JANHVI KAPOOR, देखिए वीडियो

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गुड लक जैरी की शूटिंग में बिजी है। आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं। अब जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

जिसमें वह ई-रिक्शा चलाती नजर आ रही हैं। वीडियो में जाह्नवी कपूर सवारियों को बैठाकर ई-रिक्शा चला रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने सूट-सलवार में नजर आ रही हैं। जाह्नवी ई-रिक्शा चला रही हैं और यात्री कहते नजर आ रहे हैं कि हमें बचाओ।

इस वीडियो में वीडियो बनाता हुआ शख्स कह रहा है, “बस, बस… घुमाना पड़ेगा, घुमाना पड़ेगा, रास्ता नहीं है आगे। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी बहन खुशी कपूर की भी तस्वीरें साझा की हैं, जो कि उनके साथ शूटिंग सेट पर जाती नजर आ रही हैं। जाह्नवी (Janhvi Kapoor) ने खुशी के साथ अपनी तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा- फिल्म की शूटिंग करने में बहुत मजा आता है. बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब जाह्नवी शूटिंग सेट पर मौज मस्ती करती नजर आ रही हैं।

 बता दें कि जाह्नवी कपूर पिछले कुछ समय से लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में वो कार्तिक आर्यन के साथ छुट्टियां मनाने गोवा गई थीं जहां दोनों साथ में वक्त बिताते नजर आए थे। कार्तिक जाह्नवी के साथ दोस्ताना फिल्म के दूसरे पार्ट में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा जाह्नवी राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘ रूही अफजाना ‘ में नजर आने वाली हैं।  

Leave a Reply

Next Post

कनाडा में कोरोना वैक्सीनेशन में मदद करेगा भारत, PM मोदी बोले- हम आपके साथ

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नई दिल्ली 11 फरवरी 2021।  कोरोना वायरस के खिलाफ जारी वैश्विक जंग में भारत ने कनाडा को हर संभव मदद देने की बात कही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अपने कनाडाई समकक्ष जस्टिन ट्रूडो को आश्वस्त किया कि भारत कनाडा के टीकाकरण प्रयासों में पूरा […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे