अमन वर्मा ने की “गुड विश 9 ओटीटी” की भव्य लॉन्चिंग

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

मुंबई 04 अक्टूबर 2022। टीवी के बिग स्टार और बागबान जैसी फिल्मों से चर्चा में रहे ऎक्टर अमन वर्मा के हाथों मुम्बई के ताजलैंड होटल में वेदांग वेब प्रा. लि. प्रेजेंट्स “गुड विश 9 ओटीटी” को भव्य रूप से लॉन्च किया गया। इस अवसर पर गुड विश 9 ओटीटी” के रोहित यादव, संगीतकार राज वर्मा, एक्टर  एकांश भारद्वाज, एक्टर देवा और ऎक्ट्रेस अश्विनी इरोले सहित कई गेस्ट्स मौजूद रहे। साथ ही यहां फिल्म गॉड ब्लेस यू, रियलिटी शो टाइम बैटल सहित कई फिल्मों, वेब सीरीज का फर्स्ट लुक भी लांच किया गया।  इस खास मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित अमन वर्मा ने रोहित यादव को गुड विश 9 ओटीटी” की शुरुआत के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं और कहा कि राज वर्मा को मैं वर्षो से जानता हूँ, उनके साथ काम भी किया है। उनके बुलाने पर मैं यहां हाजिर हुआ हूँ और मैं इस नए ओटीटी प्लेटफार्म की सफलता के लिए दिल से विश करता हूँ। आज यहां रिलीज होने वाली कई फिल्मों, वेब सीरीज का पोस्टर भी अनविल किया गया, मुझे सभी का नाम और लुक अमेजिंग लग रहा है। यह अच्छी बात है कि इस ओटीटी पर फैमिली को देखने लायक कंटेंट लाया जा रहा है।

गुड विश 9 ओटीटी के फॉउंडर रोहित यादव ने कहा कि मैं अमन वर्मा का दिल से आभार व्यक्त करता हूँ कि वह हमारे इस लांच इवेंट पर हाजिर हुए। हमारे ओटीटी प्लेटफॉर्म का मुकाबला किसी और ओटीटी से बिल्कुल नहीं है। हम एक अलग राह पर चल रहे हैं जिसमें अश्लीलता से दूर साफ सुथरा कंटेंट पेश किया जाएगा। इस ओटीटी पर टाइम बैटल नामक एक रियलिटी शो भी जल्द आने वाला है, जो अपनी तरह का एक अनोखा रियलिटी शो होगा जिसमें इंसान की समय के साथ लड़ाई दिखाई जाएगी। इसमे आकर्षक इनाम भी होगा और इस शो में आम जनता ही प्रतिभागी होंगे। संगीतकार राज वर्मा ने बताया कि अमन वर्मा के साथ उनके काफी गहरे रिश्ते हैं। उनके साथ वह पहले काम भी कर चुके हैं। आज भले ही वह मुख्य अतिथि के रूप में यहां हमें आशीर्वाद देने आए मगर वह मेरी फिल्म गॉड ब्लेस यू में एक अहम भूमिका भी निभा रहे हैं। गॉड ब्लेस यू में अश्विनी इरोले भी काफी महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगी। राज वर्मा एंड कंपनी, डीकेपी फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के निर्देशक मनीष केपी यादव, निर्माता राजा राम यादव, दिनेश प्रजापति हैं।

फ़िल्म गढ़ी द किला के निर्माता राधेश्याम गौड़, रमेश गुप्ता, निर्देशक जावेद हाशमी, संगीतकार राज वर्मा हैं। ब्लैक पॉलिटिक्स के निर्माता राजाराम यादव, बृजेश तिवारी, कमलेश उदय पाटिल और रमेश गुप्ता हैं। फ़िल्म केव cave में एकांश भारद्वाज मुख्य भूमिका में हैं। द मैसेज ऑफ लॉर्ड बुद्ध वेब सीरीज राज वर्मा एंड कम्पनी के बैनर तले बन रही है जिसके निर्माता राजाराम यादव, निर्देशक मनीष केपी यादव हैं। फ़िल्म रिच ब्रेड, मूडी, आखरी गोली आखरी बूंद का पोस्टर भी यहां रिवील किया गया।

Leave a Reply

Next Post

बकरी चोरी के शक में ग्रामीणों ने युवक को पीट-पीट कर मार डाला, परिजन बोले-मॉब लिंचिंग हुई

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   जशपुर 04 अक्टूबर 2022। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के ग्रामीणों की भीड़ ने सोमवार देर शाम एक युवक को पीट-पीट कर मार डाला। भीड़ को युवक पर बकरी चोरी करने का शक था। इसके चलते सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने बाइक सवार दो युवकों का […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे