भाजपा नेता को गोलियों से भून कर हत्या, एक कर्मी भी गोली लगने से जख्मी, फायरिंग की आवाज सुन परिजन और स्थानीय लोग पहुंचे

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

रघुवीर स्वर्णकार जमीन पर खून से लथपथ पड़े थे। उन्हें आनन फानन में गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

समस्तीपुर 28 अगस्त 2022। बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। यही वजह है कि समस्तीपुर में एक भाजपा नेता को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया।
खानपुर थाना क्षेत्र के सिरोपट्टी गांव में शनिवार शाम की वारदात है। हथियारबंद बदमाशों ने भाजपा के खानपुर मंडल प्रभारी सह स्वर्ण व्यवसायी 45 वर्षीय रघुवीर स्वर्णकार की  हत्या दी। 

इस दौरान व्यवसायी के कर्मी दिलीप कुमार को भी गोली लगी जिससे वह जख्मी हो गया। उसके हाथ में गोली लगी है। घटना को अंजाम देने के बाद  सभी बदमाश भाग निकले। सूचना पर खानपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गयी है। 

मिली जानकारी के अनुसार, खानपुर थानाक्षेत्र के सिरोपट्टी निवासी रघुवीर की इलमासनगर चौक पर सोने चांदी के आभूषण की दुकान है। वे हर दिन की भांति शनिवार शाम दुकान बंद कर अपने कर्मी दिलीप कुमार के साथ घर जा रहे थे। बाइक से अपने घर पहुंचने के बाद दरवाजे पर बाइक खडी करते ही पहले से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने व्यवसायी के हाथ से बैग रखे आभूषण को छीन लिया। विरोघ करने पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। घटना में भाजपा नेता रघुवीर स्वर्णकार के सीने और पेट में गोली लगी। वहीं उनके कर्मी दिलीप कुमार के हाथ में गोली लगी। 

फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन और स्थानीय लोग दौड़ कर पहुंचे। रघुवीर स्वर्णकार जमीन पर खून से लथपथ पड़े थे। उन्हें आनन फानन में गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। हालांकि इसके बाद परिजन व्यसायी को दूसरे अस्पताल में ले गए। जहां से भी उन्हें लौटना पड़ा। 

इधर,जख्मी कर्मी दिलीप का स्थानीय स्तर पर उपचार कराया जा रहा। घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। खानपुर थाना अध्यक्ष दिल कुमार भारती ने बताया कि पुलिस हत्या की जांच में जुट गयी है। रविवार को समस्तीपुर बाजार के स्वर्ण कारोबारियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष जताया।

Leave a Reply

Next Post

धमाके के साथ गिरे ट्विन टावर, देखिए कैसे आसमान तक उठा धूल का गुबार

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नोएडा 28 अगस्त 2022। नोएडा के सेक्टर 93 ए में स्थित ट्विन टावर्स अब इतिहास बन गए हैं। धमाके के साथ दोनों इमारतों को गिरा दिया गया है। इसके साथ ही भ्रष्टाचार के खिलाफ एक दशक तक चले लंबे संघर्ष में जीत का वह पल आ […]

You May Like

प्रियंका गांधी ने रायबरेली में विभिन्न पवित्र स्थानों का किया दर्शन, भाई की सफलता के लिए की मांगी दुआ....|....जूता कारोबारियों पर आयकर छापा: बरामद हुई इतनी रकम, मशीनों से नोट गिनते-गिनते थके अधिकारी, अब तक 40 करोड़ मिले....|....पेड़ से टकराई अनियंत्रित तेज रफ्तार बाइक, तीन युवकों की हुई मौत; शादी में शामिल होने के लिए निकले थे....|....एक ही परिवार के पांच लोगों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद ने भी लगाई फांसी....|....राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना का नाम बदलना भाजपा की घटिया राजनीति - दीपक बैज....|....मैं 'स्लो जो' निर्देशक सैंड्रिन बोनेयर के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूँ -जैकी श्रॉफ....|....विस्फोटक और धमाकेदार ट्रैक है नेहा भसीन का 'फुरकत'....|....फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी / छोरी हरियाणे आली के टीजर में जट्ट और जाटनी के रूप में चमके एमी विर्क और सोनम बाजवा....|....मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी