पुजारा का दीवाना हुआ लॉर्ड्स, दोहरे शतक के बाद दिग्गजों ने खडे़ होकर बजाई तालियां

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 21 जुलाई 2022। भारत के चेतेश्वर पुजारा इस साल काउंटी क्रिकेट में कमाल की फॉर्म में दिख रहे हैं। ससेक्स के लिए पुजारा ने शानदार बल्लेबाजी की है। टीम के कप्तान बनाए जाने के बाद पहली ही पारी में उन्होंने शानदार दोहरा शतक लगाया और मिडिलसेक्स के खिलाफ 403 गेंदों में 231 रन की बेहतरीन पारी खेली। लॉर्ड्स के मैदान पर उनकी इस पारी को देखकर इंग्लैंड क्रिकेट के दिग्गज भी दीवाने हो गए। उनके आउट होने के बाद सभी ने उनके सम्मान में तालियां बजाई। सभी ने तालियों के साथ यह जताया कि पुजारा की यह पारी उन्हें कितनी पसंद आई है और वो इस खिलाड़ी का कितना सम्मान करते हैं और उन्हें कितना पसंद करते हैं। लॉर्ड्स में पुजारा ने ऑन साइड में गेंद को फ्लिक करके अपना दोहरा शतक पूरा किया। उनका दोहरा शतक होते ही टीम के सभी खिलाड़ी बालकनी में आ गए और तालियां बजाकर अपनी पारी की तारीफ की। 

आउट होने के बाद दिग्गजों ने दिया सम्मान
चेतेश्वर पुजारा इस मैच में 231 रन बनाने के बाद टॉम हेल्म की गेंद पर स्टोनमैन को कैच देकर आउट हुए। वो अपनी टीम के लिए आउट होने वाले आखिरी बल्लेबाज थे। उनके पवेलियन लौटते समय इंग्लैंड क्रिकेट के दिग्गजों ने उनके सम्मान में खड़े होकर तालियां बजाई। मैच के लाइव प्रसारण में ये पल नहीं दिखाए गए, लेकिन स्टेडियम के इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीरें शेयर की गईं। इसके साथ ही लिखा गया “लॉर्ड्स में पुजारा की 231 रन की पारी, एक यादगार पारी।

पुजारा ने बनाए कई रिकॉर्ड
सात काउंटी मैचों में यह पुजारा का पांचवां शतक है। वह ससेक्स के लिए इस सत्र में 10 पारियों में तीन दोहरे शतक लगा चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने इस सीजन 170 और 109 रन की पारियां भी खेली हैं। वो 118 साल में पहले बल्लेबाज हैं, जिन्होंने ससेक्स के लिए एक सीजन में तीन दोहरे शतक लगाए हैं। जारा ससेक्स के चौथे बल्लेबाज हैं, जिन्होंने लॉर्ड्स के मैदान पर दोहरा शतक लगाया है। उनसे पहले यह कारनामा केएस रंजीत सिंह जी ने किया था। पुजारा को टॉम हेंस के चोटिल होने के बाद ससेक्स का अंतरिम कप्तान बनाया गया है। 

Leave a Reply

Next Post

चेयरमैन कोल इण्डिया ने किया गेवरा व दीपका मेगा परियोजनाओं का निरीक्षण

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   बिलासपुर/कोरबा 23 जुलाई 2022। चेयरमैन कोल इण्डिया प्रमोद अग्रवाल ने आज एसईसीएल की दो बड़ी मेगा परियोजनाओं का निरीक्षण किया । वे मुख्यालय बिलासपुर से गेवरा हाउस पहुँचे जहाँ महाप्रबंधक व कोर टीम के साथ आरम्भिक चर्चा उपरांत वे माईन का निरीक्षण करने पहुँचे । अग्रवाल […]

You May Like

हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं