हेलेन एक दशक बाद कर रहीं है स्क्रीन्स पर वापसी

शेयर करे

वेटेरन एक्ट्रेस हेलेन ‘ब्राउन’ के साथ जबरदस्त वापसी करने के लिए हैं तैयार

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

मुंबई 11 मई 2022। वेटेरन एक्ट्रेस हेलेन अभिनय देव की ब्राउन के साथ पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बता दें हेलेन को आखिरी बार स्क्रीन्स पर मधुर भंडारकर की हिरोइन में देखा गया था और इसके बाद से ही उन्होंने स्क्रीन्स से दूरी बना ली थीं। लेकिन पूरे एक दशक बाद अब वो फिर से पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं। यह नियो नोयर क्राइम ड्रामा कोलकाता के चहल-पहल वाले शहर पर आधारित है और एक्ट्रेस इसमें अपनी मौजूदगी से दर्शकों को एंटरटेन करने का वादा करती हैं।  आपको बता दें, ब्राउन – द फर्स्ट केस में करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में है और यह अभीक बरुआ की बुक सिटी ऑफ डेथ पर आधारित है। साथ ही सूर्य शर्मा को एक भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका में देखा जाएगा। 

ऐसे में ब्राउन में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, हेलेन कहती हैं, “जब मुझसे पहली बार संपर्क किया गया था, तो मेरे लिए यह समझना बेहद आसान था कि मेरे इस किरदार को लेकर टीम कितनी क्लीयर है। यह न केवल एक रोमांचक क्राइम ड्रामा है, बल्कि मैंने भी भूमिका के साथ पहचान बनाई और फिर जब से मैंने अभिनय के काम के बारे में अच्छी बातें सुनी हैं, तो यह मेरे लिए और भी आसान हो गया क्योंकि मैं सेट पर वापस आने के बाद बस खूद को एंजॉय कर रहीं थी।

आगे वेटेरन एक्ट्रेस ने उस कंटेंट के बारे में भी बात की जो हम आज देखते हैं, उन्होंने कहा, “मैं यह देखकर घबरा गई थी कि मेरे स्क्रीन पर आखिरी बार आने के बाद से चीजें कैसे बदल गई हैं, लेकिन बदलाव को देखने के बाद, यह सब अच्छा है और वास्तव में, कम से कम कहने के लिए आकर्षक है,  क्योंकि यह एक ऐसी जगह है जिसका मैंने पहले कभी अनुभव नहीं किया है।  हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत हेलेन को 19 साल की उम्र में हावड़ा ब्रिज के साथ पहला ब्रेक मिला था और ‘मेरा नाम चिन चिन चू’ गाने ने उनके लिए चीजें बदल दीं। उसके बाद से उन्होंने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और 700 से अधिक फिल्मों में दिखाई देने के बाद अब वह ब्राउन के साथ अपने करियर में कुछ नया करने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Next Post

मोदी सरकार के आठ साल : एक पखवाड़े तक मनेगा जश्न, हर बूथ पर दस्तक देगी भाजपा, राज्यों को समिति बनाने के निर्देश

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 12 मई 2022। केंद्र में मोदी सरकार की आठवीं सालगिरह के बहाने भाजपा देश के हर बूथ पर दस्तक देगी। इस दौरान उन 73,000 बूथों पर पार्टी की खास नजर होगी, जहां बीते लोकसभा चुनाव में पार्टी ने औसत या खराब प्रदर्शन किया था। […]

You May Like

तीसरे चरण के चुनाव को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज उत्साहित, कहा- जनता कांग्रेस को जिताने का बना चुकी है मन…....|....छत्तीसगढ़ के 11 सौ लोगों ने अमरनाथ जाने कराया पंजीयन....|....राहुल गांधी ने किया नामांकन, कांग्रेस अध्यक्ष खरगे के अलावा प्रियंका और सोनिया रहीं मौजूद....|....इलाहाबाद से अस्थि विसर्जन कर वापस लौट रही कार नाले में गिरी, छह लोग घायल, हादसे में दो की हालत गम्भीर....|....घोटाले में नौकरी खोने वाले शिक्षकों की मदद के लिए अलग कानूनी सेल बनाएगी भाजपा, पीएम मोदी का एलान....|....आबकारी नीति घोटाला: हाईकोर्ट ने सिसोदिया की जमानत याचिकाओं पर ED-CBI को जारी किया नोटिस....|....किसानों के विरोध प्रदर्शन के चलते शताब्दी समेत कई सुपरफास्ट ट्रेनें रद्द....|....भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मंडल के सदस्य एवं अखिल भारतीय किसान सभा के राष्ट्रीय महासचिव कामरेड अतुल कुमार अंजन का निधन....|....कबीर सिंह फेम सुप्रसिद्ध एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के करकमलों से डी.के. सोनी को नोटेबल आरटीआई एक्टिविस्ट एडवोकेट एंड सोशल वर्कर ऑफ द ईयर का मिला अवार्ड....|....आगरा में तीसरे चरण के मतदान से पहले बवाल, पथराव के बाद आगजनी; फायरिंग में घायल हुई महिला