IPL 2021: 11वीं बार प्लेऑफ में पहुंचने वाली चेन्नई चौथी बार बन सकती है विजेता, देखिए अब तक आईपीएल में कैसा रहा प्रदर्शन

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 09 अक्टूबर 2021। महेंन्द्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स रिकॉर्ड 11वीं बार प्लेऑफ में पहुंची है। तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करने वाली यह टीम चौथी बार भी चैंपियन बन सकती है। आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपरकिंग्स के ओपनर शानदार फॉर्म में हैं। वहीं गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन के चलते चेन्नई इस सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी थी। हालांकि इसके बाद चेन्नई का प्रदर्शन गड़बड़ाया है, लेकिन यह टीम प्लेऑफ में दो मैच जीतकर आईपीएल 2021 की चैंपियन बनना चाहेगी।

चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज

सुरेश रैना ने चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। उन्होंने 195 पारियों में इस टीम के लिए 5529 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 138.91 का रहा है। उनके बाद महेन्द्र सिंह धोनी (4603 रन ) दूसरे, डुप्लेसिस (2845 रन) तीसरे, माइक हसी (2213 रन) चौथे और मुरली विजय (2205 रन) पांचवे स्थान पर हैं।

चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज

चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में ड्वेन ब्रावो पहले स्थान पर हैं। उन्होंने 118 मैचों में 136 विकेट लिए हैं। इस दौरान उनकी इकॉनमी 8.28 की रही है। उनके बाद रविचंद्रन अश्विन (120 विकेट) दूसरे, रवींद्र जडेजा (106 विकेट) तीसरे, एल्बी मॉर्केल (91 विकेट) चौथे और मोहित शर्मा 69 विकेट पांचवे स्थान पर हैं।

Leave a Reply

Next Post

आर्यन और अरबाज मर्चेंट से जुड़े कथित ड्रग पेडलर को एनसीबी ने उठाया, फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के यहां भी छापेमारी

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   मुंबई 09 अक्टूबर 2021। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बीती रात एक ड्रग पेडलर को हिरासत में लिया है। आरोप है कि यह ड्रग पेडलर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट के संपर्क में था। देर रात हुई छापेमारी में एनसीबी ने सेंटा क्रूज […]

You May Like

तीसरे चरण के चुनाव को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज उत्साहित, कहा- जनता कांग्रेस को जिताने का बना चुकी है मन…....|....छत्तीसगढ़ के 11 सौ लोगों ने अमरनाथ जाने कराया पंजीयन....|....राहुल गांधी ने किया नामांकन, कांग्रेस अध्यक्ष खरगे के अलावा प्रियंका और सोनिया रहीं मौजूद....|....इलाहाबाद से अस्थि विसर्जन कर वापस लौट रही कार नाले में गिरी, छह लोग घायल, हादसे में दो की हालत गम्भीर....|....घोटाले में नौकरी खोने वाले शिक्षकों की मदद के लिए अलग कानूनी सेल बनाएगी भाजपा, पीएम मोदी का एलान....|....आबकारी नीति घोटाला: हाईकोर्ट ने सिसोदिया की जमानत याचिकाओं पर ED-CBI को जारी किया नोटिस....|....किसानों के विरोध प्रदर्शन के चलते शताब्दी समेत कई सुपरफास्ट ट्रेनें रद्द....|....भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मंडल के सदस्य एवं अखिल भारतीय किसान सभा के राष्ट्रीय महासचिव कामरेड अतुल कुमार अंजन का निधन....|....कबीर सिंह फेम सुप्रसिद्ध एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के करकमलों से डी.के. सोनी को नोटेबल आरटीआई एक्टिविस्ट एडवोकेट एंड सोशल वर्कर ऑफ द ईयर का मिला अवार्ड....|....आगरा में तीसरे चरण के मतदान से पहले बवाल, पथराव के बाद आगजनी; फायरिंग में घायल हुई महिला