भारत में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन करना आसान नहीं: माइकल हसी

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 20 मई 2021। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी को लगता है कि इस साल भारत में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन करना आसान नहीं होगा। उन्होंने कहा कि कोविड-19 की परिस्थितियों को देखते हुए लगता नहीं कि इस साल भारत में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन हो पाएगा। टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन अक्टूबर-नवंबर में होना है।

माइकल हसी आईपीएल 2021 के लिए भारत में थे। वह चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच थे। इस सप्ताह की शुरुआत में वह ऑस्ट्रेलिया वापस पहुंच गए हैं। मई के पहले हफ्ते में आईपीएल स्थगित होने के बाद कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद वह आइसोलेशन में थे।

माइकल हसी से जब इस साल भारत के टी20 वर्ल्ड कप करवाने की उम्मीदों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि भारत में टी20 वर्ल्ड कप खेलना बहुत मुश्किल होगा। हम आईपीएल की 8 टीमों को देखें। मेरी राय में वर्ल्ड कप में इतनी ही या इससे ज्यादा टीमें होंगी। अगर वे अलग-अलग शहर में खेलेंगी तो खतरा ज्यादा होगा।

माइकल हसी ने कहा कि अच्छा रहेगा अगर टी20 वर्ल्ड कप को यूएई या किसी अन्य देश में शिफ्ट कर दिया जाए। इन हालात में टीमें भारत का दौरा करने में वाकई बहुत कतराएंगी।

हसी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि बीसीसीआई को जल्द ही कोई प्लान बनाना होगा। शायद आईपीएल को यूएई या किसी अन्य देश में टी20 वर्ल्ड कप में शिफ्ट करना पड़े। मुझे लगता है कि कई क्रिकेट बोर्ड इस टूर्नमेंट के लिए भारत जाने से बचना चाहेंगे। देश में कोविड-19 की परिस्थिति को देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने 29 मई को एक वर्चुअल मीटिंग करेगी। इस स्पेशल जनरल मीटिंग में टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन पर मुख्य रूप से चर्चा की जाएगी। बीसीसीआई के एक सूत्र का कहना है, ‘आईसीसी 1 जून को बैठक करेगी और उससे पहले हम टी20 वर्ल्ड कप को लेकर 29 मई को कोरोना की स्थिति और अन्य बातों का आकलन करेंगे।

Leave a Reply

Next Post

इम्यूनिटी बूस्टर काढ़े और घरेलू नुस्‍खों का न करें अंधाधुंध इस्‍तेमाल, वरना खतरे में आ सकती है आपकी जान

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   कोरोना की इस दूसरी लहर में पूरा देश लगभग दो हिस्सों में बटा हुआ लग रहा है। एक तरफ वह लोग हैं जो कोरोना से संक्रमित हैं, दूसरे वह जो इस वायरस से अभी तक संक्रमित नहीं हुए हैं, और खुद को कोरोना से बचाए रखने […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे