IPL 2021 स्थगित होने पर कंगारू खिलाड़ियों पर भड़के ग्रीम स्मिथ, ऐसे जाहिर किया गुस्सा

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 08 मई 2021। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका(सीएसए) के क्रिकेट निदेशक और पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर आईपीएल में हिस्सा लेने को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने हाल ही में आईपीएल 2021 के कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बाद स्थगित होने पर कुछ खिलाड़ियों के दोहरे रवैये पर गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने यह बात इसलिए की, क्योंकि इस साल फरवरी महीने में ऑस्ट्रेलिया टीम को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका का दौरा करना था, लेकिन कंगारू टीम ने एकदम आखिरी समय में कोविड-19 की वजह से दौरे को स्थगित कर दिया था।

‘क्रिकबज’ से बात करते हुए स्मिथ ने कहा कि, ‘हमने देखा कि कि आईपीएल 2021 में कई खिलाड़ी खेले और उनमें से किसी ने बायो बबल में रहने पर चिंता जाहिर नहीं की। भारत में किसी खिलाड़ी के बायो बबल के दौरान अच्छा महसूस करने से चीजें कुछ हटकर दिखाई दे रही हैं और यह कुछ खिलाड़ियों के दोहरे चरित्र को दिखा रहा है।’ ग्रीम स्मिथ का यहां निशाना अप्रत्यक्ष तौर पर कंगारू खिलाड़ियों पर ही था, क्योंकि उनकी ही टीम ने कुछ महीनों पहले कोरोना वायरस का हवाला देते हुए दक्षिण अफ्रीकी दौरा स्थगित कर दिया था।

उन्होंने आगे कहा कि, ‘कभी-कभार आप वह कर पाते हो, जिसे आप करना चाहते हो, लेकिन मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि बायो बबल वातावरण कभी भी फुलप्रूफ नहीं है। जब किसी देश में कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ते हैं तो यह आपके लिए हमेशा रिस्की होता है। लेकिन कभी-कभी इसके बारे में भविष्यवाणी करना बेहद कठिन होता है।’ स्मिथ ने यहां यह भी कहा कि आईपीएल 2021 में भाग लेने वाला उनके देश का कोई भी खिलाड़ी बीसीसीआई द्वारा तैयार किए गए जैव सुरक्षित वातावरण(बायो बबल) में असुरक्षित महसूस नहीं कर रहा था।

Leave a Reply

Next Post

मॉस्को ओलिंपिक स्वर्ण पदक विजेता हॉकी खिलाड़ी रविंदर पाल सिंह का कोरोना से निधन

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 08 मई 2021। भारतीय हॉकी टीम के पूर्व सदस्य और मॉस्को ओलंपिक 1980 के स्वर्ण पदक विजेता रविंदर पाल सिंह ने करीब दो सप्ताह कोरोना संक्रमण से जूझने के बाद शनिवार की सुबह लखनऊ में अंतिम सांस ली। वह 60 वर्ष के थे। सिंह […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार