पत्नी ट्विंकल को अक्षय कुमार ने कहा- हैप्पी बर्थडे टीना, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विकंल खन्ना अपनी  बेबाकी और अपने ह्यूमर के लिए खूब मशहूर है।  29 दिसंबर 1974 को पुणे में जन्मीं  ट्विंकल का आज जन्मदिन हैं और खास बात ये है कि इसी दिन उनके पिता राजेश खन्ना का भी जन्मदिन होता है। ट्विंकल खन्ना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर ट्विकंल अक्की की टांग खिंचाई करती हुई भी नज़र आती है। लेकिन अपनी वाइफ के स्पेशल डे पर अक्षय ने टीना को रोमंटिक अंदाज़ में विश किया है। अपनी वाइफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए अक्षय कुमार ने उनके लिए एक पोस्ट शेयर किया है।

दरअसल अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्विंकल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह दोनों साइकल के साथ नज़र आ रहे है। अक्षय ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘ज़िन्दगी के अन्य फैसलों के लिए एक और साल मगर मुझे ख़ुशी है कि मैं तुम्हारे साथ उन फैसलों पर पहुंचूंगा. हैप्पी बर्थडे टीना’।

बता दें – अक्षय और ट्विंकल की मुलाकात फिल्मफेयर मैगजीन के फोटोशूट के दौरान हुई थी और दोनों साल 2001, 17 जनवरी को शादी में बंध गए थे। वर्तमान में ट्विंकल दो बच्चो आरव और नितारा की मां हैं। बताते चलें अक्षय का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं ट्विंकल ने साल 1995 में फिल्म बरसात से बॉबी देओल के अपोजिट अपनी एक्टिंग के करियर की शुरुआत की थी। फ़िल्म बेहद कामयाब रही थी। इसके बाद ट्विंकल ने अजय देवगन, सलमान ख़ान, शाह रुख़ ख़ान, आमिर ख़ान, गोविंदा और अक्षय कुमार के साथ फ़िल्में कीं।

1995 से 2001 तक ट्विंकल ने 16 फ़िल्में कीं, जिनमें से एक तेलुगु भाषा की है और एक में स्पेशल एपीयरेंस किया था। ट्विंकल की आख़िरी फ़िल्म लव के लिए कुछ भी करेगा है, जो 2001 में आयी थी। वहीं बात करें तो ट्विंकल की अब की लाइफ की तो ट्विंकल फ़िलहाल प्रोड्यूसर की ज़िम्मेदारी सम्भालती हैं। पैडमैन ट्विंकल ने प्रोड्यूस की थी। वहीं, लेखक के तौर पर ट्विंकल काफ़ी लोकप्रिय हैं। 

Leave a Reply

Next Post

बस्तर के नगरनार संयंत्र को सरकार खरीदने पर स्थानीय बेरोजगारों को होगा फायदा - मोहन मरकाम

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           रायपुर 29 दिसंबर 2020। विधानसभा सदन में आज बस्तर के नगरनार संयंत्र के विनिवेशीकरण को रोकने के लिए शासकीय संकल्प का समर्थन करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि – वर्ष 2001 में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के शासन काल में नगरनार इस्पात संयंत्र की […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा