प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी को जन्मदिन की दी मुबारकबाद, बोलीं- ‘हमेशा मेरे दोस्त बने रहना’

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 19 जून 2024। सांसद राहुल गांधी 19 जून (बुधवार) को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। राहुल गांधी आज 54 साल के हो गए हैं। इस मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बर्थडे विश करते हुए एक मैसेज लिखा है। प्रियंका ने राहुल को विश करते हुए कहा कि आप हमेशा मेरे दोस्त और मार्गदर्शक बने रहना। प्रियंका गांधी ने अपनी और राहुल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मेरे प्यारे भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जिसका जीवन, ब्रह्मांड और अन्य चीजों को लेकर दृष्टिकोण रास्ते को रोशन कर देता है। हमेशा मेरे दोस्त, मेरे सहयात्री, तर्कशील मार्गदर्शक, दार्शनिक और नेता बने रहना। चमकते रहो, तुम्हें सबसे ज्यादा प्यार!”

स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना करता हूं: खरगे

प्रियंका गांधी के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी राहुल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। खरगे ने कहा, “राहुल गांधी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। भारत के संविधान में निहित मूल्यों के प्रति आपकी अटूट प्रतिबद्धता और लाखों अनसुनी आवाजों के प्रति आपकी सशक्त करुणा, ऐसे गुण हैं जो आपको दूसरों से अलग करते हैं।” उन्होंने कहा, “कांग्रेस पार्टी का विविधता में एकता, सद्भाव और करुणा का लोकाचार आपके सभी कार्यों में दिखाई देता है, क्योंकि आप सत्ता को सच्चाई का आईना दिखाकर अंतिम व्यक्ति के आंसू पोंछने के अपने मिशन में लगे हुए हैं। मैं आपके लंबे, स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना करता हूं।”

महासचिव केसी वेणुगोपाल ने भी दी बधाई-

कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने भी राहुल को जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए कहा कि, “मैं अपने प्रिय नेता राहुल गांधी जी को शुभकामनाएं देने वाले करोड़ों भारतीय नागरिकों में खुद को शामिल करता हूं। राहुल जी भारत के गरीबों, वंचितों और पिछड़े नागरिकों के निर्विवाद नेता हैं। वह बेजुबानों की आवाज, कमजोरों के लिए शक्ति का स्तंभ, हमारे संविधान के संरक्षक, न्याय योद्धा और गौरवशाली भविष्य के लिए भारत की सबसे उज्ज्वल आशा हैं।”

Leave a Reply

Next Post

वीवाईआरएल हरियाणवी ने एनआईटी-सी के नए सिंगल "ओजी चोरो" के साथ राजस्थानी हिप-हॉप में कदम रखा

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर / (अनिल बेदाग) मुंबई 20 जून 2024। हरियाणवी संगीत दृश्यों को कैद करने के बाद, वीवाईआरएल हरियाणवी, एनआईटी-सी के अपने बहुप्रतीक्षित गीत “ओजी चोरो” के साथ राजस्थानी हिप हॉप के एक अज्ञात क्षेत्र में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार है। राजस्थानी हिप हॉप विकास का […]

You May Like

विधायकों के शपथ ग्रहण को लेकर बढ़ी तकरार, विधानसभा परिसर में धरने पर बैठे टीएमसी विधायक....|....3 सौ 31 करोड़ की शासकीय गोचर भूमि 143.23 एकड़ का फर्जीवाड़ा....|....मुख्यमंत्री के जनदर्शन में बहनों की मुलाकात, महतारी वंदन योजना की तारीफ की....|....नगरीय निकायों और पंचायत चुनाव की तैयारियों पर राज्य निर्वाचन आयुक्त अजय सिंह ने दिया जोर....|....सोनाक्षी की शादी के बाद पिता शत्रुध्न ने पोस्ट कर जाहिर की खुशी, कह दी बड़ी बात....|...."लोकसभा चुनाव में यदि सीएम नीतीश का साथ नहीं होता तो भाजपा जीरो पर हो जाती आउट", भाजपा नेता संजय पासवान का बड़ा बयान....|....एक्स कैलिबर राइफल लोड करते हुए जवान से चली गोली, जबड़े को फाड़ते हुए निकली बुलेट; अस्पताल में भर्ती....|....सेमीफाइनल के दबाव में बिखरा अफगानिस्तान, द. अफ्रीका की आसान जीत, पहली बार T20 विश्व कप के फाइनल में....|....10 साल बाद लोकसभा को मिला विपक्ष का नेता... जानिए अब राहुल गांधी के पास कौन से हैं अधिकार और शक्तियां....|....झारखंड में जल्द ही चंपई सोरेन कैबिनेट का होगा विस्तार, इन नेताओं को मिल सकती है जगह