काले चमड़े की जैकेट में अदा शर्मा के अनोखे लुक ने महफिल लूट ली

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 29 अप्रैल 2024। हमारी पीढ़ी की सबसे अनोखी अभिनेत्रियों में से एक अदा शर्मा हैं। वह अपने दोस्तों, जो हाथी हैं, के साथ निकटता से वीडियो साझा करती है, वह पक्षियों की आवाज़ निकालती है, अपने खाली समय में पियानो और बांसुरी बजाती है और यदि आप उसके सोशल मीडिया का अनुसरण करते हैं तो वह इसका हिस्सा बनने के अलावा सब कुछ करती हुई दिखाई देती है। चूहे की दौड़ भले ही वह द केरल स्टोरी (303 करोड़ नेट) के साथ अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली महिला मुख्य नायिका बन गई हो। जब सभी ने सोचा कि अदा केवल हार्ड हिट फिल्में ही करेंगी, तो उन्होंने सनफ्लावर सीज़न 2 में ट्विस्टेड बार डांसर रोज़ी के रूप में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ इसे पूरा किया। अदा को संजय लीला भंसाली के नेटफ्लिक्स शो हीरामंडी के प्रीमियर पर देखा गया था, जिसमें सलमान खान से लेकर आलिया भट्ट तक पूरी इंडस्ट्री मौजूद थी। जहां सभी अभिनेत्रियां साड़ी, लहंगा और अनारकली में नजर आईं, वहीं अदा के अनोखे लुक ने महफिल लूट ली। वह काले चमड़े की जैकेट, सफेद शर्ट और नीली जींस पहनकर आई थीं। भारी टेंपल ज्वैलरी और छोटे हेयरस्टाइल के साथ वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं और इवेंट में आकर्षण का केंद्र थीं। 

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर कैंची की एक जोड़ी पकड़े हुए तस्वीरें भी साझा कीं।  वह हमेशा कुछ हटकर पोज़ बनाने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि चमड़े की जैकेट नकली चमड़े की थी और उनका मानना ​​है कि असली जानवरों की खाल पहनना फैशनेबल नहीं है।

अदा का कहना है कि दुनिया ने उन्हें इतना कुछ दिया है, जिसके बाद वह कुछ वापस करना चाहती हैं और इसलिए वह पशु अस्पताल टीओएलएफए और वाइल्डलाइफ एसओएस में सक्रिय रूप से शामिल हैं। वह हाल ही में मथुरा में हाथियों के साथ रहीं।  काम के मोर्चे पर वह अगली बार एक अंतरराष्ट्रीय एक्शन फिल्म में एक महिला सुपरहीरो की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

Leave a Reply

Next Post

फ़िल्म 'टिप्पसी' के हरियाणवी किरदार में कायनात अरोड़ा ने जमाया रंग

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर/ (अनिल बेदाग) मुंबई 29 अप्रैल 2024। कायनात अरोड़ा भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक ऐसा नाम है जिसके पास निश्चित रूप से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने वाला लुक, प्रतिभा, आकर्षण और बुद्धि है।  अब कई साल हो गए हैं जब दिवा पूरी तरह से […]

You May Like

हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं