140 करोड़ भारतीय आपकी जय-जयकार कर रहे’, पीएम मोदी ने टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं, राहुल बोले- निडर खेलिए

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 19 नवंबर 2023। अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्वकप का फाइनल मुकाबला होने जा रहा है। भारतीय प्रशंसक भारत की जीत की कामना कर रहे हैं। सोशल मीडिया से लेकर स्टेडियम के बाहर तक लोगों में खासा उत्साह दिखाई दे रहा है। विश्वकप के इस मुकाबले को लेकर राजनीतिक गलियारों से भी प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी है।  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने जा रहे मुकाबले के बीच केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, हर कोई चाहता है कि भारत इस मुकाबले को जीते। आज भारत में खेलों के प्रति नया आकर्षण हैं। हालांकि ऑस्ट्रेलिया की टीम भी अच्छी है, स्वभाविक है दोनों टीमों के बीच जबदस्त मुकाबला होने जा रहा है।

भारत की जीत की कामना करते हुए केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, आज की रात अच्छी होने वाली है। भारत विश्वकप को अपने नाम करेगा। हमारे खिलाड़ियों का प्रदर्शन इस जीत को सुनिश्चित करेगा। निश्चित तौर पर भारत इस मुकाबले में जीत दर्ज करेगा। 

पीएम मोदी ने टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने जा रहे मुकाबले को लेकर पीएम मोदी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा, ‘टीम इंडिया को शुभकामनाएं। 140 करोड़ भारतीय आपकी जय-जयकार कर रहे हैं। आप चमकें, अच्छा खेलें और खेल भावना को बरकरार रखें।

सांसद तेजस्वी सूर्या ने भारत की जीत का जताया भरोसा
भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या भी भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले के लिए खासा उत्साहित हैं। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, आज हम सभी उत्साहित हैं क्योंकि यह विश्व कप फाइनल है। पूरी दुनिया भारत की जीत की कामना कर रही है। हमें शानदार जीत का पूरा भरोसा है। 

राहुल गांधी बोले-आपके लिए लोगों का दिल धड़कता है
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर भारतीय टीम की हौसलाफजाई की। उन्होंने पोस्ट लिखते हुए कहा, विश्व कप के फाइनल मुकाबले के लिए टीम को शुभकामनाएं। साथ ही उन्होंने कहा, निडर होकर खेलें क्योंकि देश के लोगों का दिल आपके लिए धड़कता है। 

Leave a Reply

Next Post

सिर्फ राम मंदिर ही नहीं, 200 से अधिक परियोजनाओं के साथ अयोध्या 'इतिहास के सबसे बड़े परिवर्तन' के लिए तैयार

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर अयोध्या 19 नवंबर 2023। अयोध्या, प्रभु श्री राम की जन्म भूमि आज देश के सबसे बड़े रेनोवेशन से गुजर रही है। 2024 तक, उत्तर प्रदेश का मंदिर शहर अयोध्या “प्राचीन शहर के इतिहास में सबसे बड़ा परिवर्तन” का गवाह बन सकता है, क्योंकि राम मंदिर के चल रहे […]

You May Like

दुनिया के नंबर-एक टी20 ऑलराउंडर बने हार्दिक पांड्या, विश्व कप में शानदार प्रदर्शन का मिला इनाम....|....मुख्यमंत्री साय ने पुलिस परिवार के बच्चों के लिए किया बस सेवा शुभारंभ, डिप्टी सीएम शर्मा ने दिखाई हरी झंडी....|....मुठभेड़ में 5 माओवादी ढेर, ऑपरेशन से लौट रहे जवानों पर नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट....|....कानून व्यवस्था पर कांग्रेस का प्रदर्शन, डिप्टी सीएम शर्मा बोले – हमारी सरकार में सभी की शिकायत सुनी जा रही, हाथरस घटना के बाद बड़े आयोजनों को लेकर कही ये बात…....|....हिंसा और नफ़रत फैलाने वाले भाजपा के लोग हिंदू धर्म के मूल सिद्धांतों को नहीं समझते : राहुल गांधी....|....इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंचा हाथरस भगदड़ कांड, मरने वालों की संख्या बढ़कर 121 हुई....|....सड़क हादसे से युवक की मौत, ईट से भरे वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, घटना को लेकर लोगों में आक्रोश....|....जिम्बाब्वे के खिलाफ शुरुआती दो मैचों से बाहर हुए सैमसन-दुबे और यशस्वी, इन्हें किया गया शामिल....|....बदलाव की अटकलों के बीच हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में 'INDIA' की बैठक; सीएम चंपई के सभी कार्यक्रम रद्द....|....आयोजकों ने साक्ष्य छिपाए, हताहतों की संख्या छिपाने की साजिश रची; एफआईआर में कई बड़े खुलासे