श्रीराम राघवन ने खरीदे हू किल्ड मूसेवाला के राइट्स, पंजाबी सिंगर की हत्या पर बनेगी फिल्म

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 01 नवंबर 2023। सिद्धू मूसे वाला का कत्ल किसे किया? कैसे किया? क्यों किया? यह सभी सवाल लोगों के जहन में मशहूर पंजाबी सिंगर के मर्डर के बाद से घूम रहे हैं। हालांकि, लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ पहले ही सामने आकर लोगों के सामने इस हत्या का जिम्मा उठा चुके हैं, लेकिन अब भी सभी दे दिलों-दिमाग में कई तरह के सवाल हैं। सिंगर की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि हत्या के इतने महीनों बाद भी उनका नाम कभी भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगता है। ऐसे में सिद्धू मूसे वाला के मर्डर के पीछे की कहानी को करीब से दिखाने के लिए निर्देशक श्रीराम राघवन ने अपनी कमर कस ली है। 

श्रीराम राघवन ने खरीदे ‘हू किल्ड मूसेवाला’ के राइट्स
‘अंधाधुन’, ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ और ‘स्कूप’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर प्रोडक्शन हाउस मैचबॉक्स शॉट्स के गुरु श्रीराम राघवन ने  किताब ‘हू किल्ड मूसेवाला?’ के राइट्स खरीद लिए हैं। क्रिमिनल जर्नलिस्ट जुपिंदरजीत सिंह द्वारा लिखी गई यह किताब पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के पीछे के कई परतों को खोलती है। किताब मुख्यता सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू के जीवन में अपराध, पॉपुलैरिटी और ट्रेजेडी को बयां करती है।   

सिद्धू मूसे वाला पर बनेगी फिल्म
किताब में पंजाब में नशीली दवाओं के बुरे प्रभाव और गैंगस्टर्स के बढ़ते प्रभुत्व के कारण भड़की हिंसा को बारीकी से बताती है। यह एक ऐसी इंडस्ट्री की अंधेरी स्थिति की व्यापक तस्वीर पेश करती है, जिसे अक्सर ग्लैमराइज किया जाता है लेकिन शायद ही कभी समझा जाता है। श्रीराम राघवन इस किताब पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें सिद्धू मूसे वाला के जन्म से लेकर मर्डर तक से जुड़ी कई चीजें दिखाई जाएंगी। ऐसे में सिंगर के फैंस के लिए यह खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है। 

क्यों हुई थी सिद्धू मूसे वाला की हत्या?
बता दें, मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की पिछले साल मई में निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस घटना ने न केवल पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को बल्कि बॉलीवुड को भी हिलाकर रख दिया था। 28 साल की उम्र में पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में सिद्धू मूसे वाला ने बहुत नाम कमा लिया था, लेकिन अपने गानों से फैंस दिल जीतना वाला यह कलाकार कई लोगों का दुश्मन भी बन बैठा था। ऐसे में दो गैंग्स के बीच छिड़ी गैंगवॉर में सिद्धू मूसे वाला की हत्या कर दी गई थी। उनकी हत्या में अभी तक कई खुलासे हो चुके हैं।

Leave a Reply

Next Post

गोदरेज इंटेरियो ने लॉन्च किया पॉस्चर परफेक्ट

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मुंबई 01 नवंबर 2023। गोदरेज समूह की प्रमुख कंपनी गोदरेज एंड बॉयस ने घोषणा की है कि उसका व्यवसाय गोदरेज इंटेरियो, भारत का अग्रणी फर्नीचर और इंटीरियर समाधान ब्रांड, ‘पॉस्चर परफेक्ट’ नामक सीटिंग समाधान के लॉन्च के साथ ऑफिस वेलनेस उत्पादों के अपने पोर्टफोलियो का विस्तार […]

You May Like

पीएम मोदी बोले- पांचवें चरण में इंडी गठबंधन परास्त हो चुका, कांग्रेस ने 60 साल बर्बाद किए....|....स्वाति मालीवाल मामले की एसआईटी करेगी जांच, इस महिला अधिकारी को मिली जिम्मेदारी....|....कवर्धा सड़क हादसा: 17 शवों का एक साथ अंतिम संस्कार, उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा रहे मौजूद रहे....|....कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी के बयान को झूठा बताना मुख्यमंत्री की बौखलाहट - दीपक बैज....|....एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए....|....जगदलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, टक्कर लगने से पुलिसकर्मी घायल: अस्पताल में तोड़ा दम....|....'अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश... दिल्ली मेट्रो में लिखी गईं धमकियां' भाजपा पर आप का बड़ा आरोप