स्वतंत्रता दिवस समारोह का किया गया फुल ड्रेस रिहर्सल

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

कलेक्टर और एसपी ने लिया व्यवस्थाओं का जायजा, स्वतंत्रता दिवस समारोह में संसदीय सचिव रश्मि सिंह करेंगी ध्वजारोहण

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

बिलासपुर 13 अगस्त 2023। जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह का अंतिम फुल ड्रेस रिहर्सल आज सवेरे 09 बजे पुलिस परेड ग्राउंड में किया गया। कलेक्टर संजीव कुमार झा और पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने अंतिम रिहर्सल में शामिल होकर व्यवस्थाओं का जायज़ा लिया। कलेक्टर ने राष्ट्रीय पर्व की गरिमा के अनुकूल कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में आवश्यक निर्देश अधिकारियों को दिए।जिला पंचायत सीईओ अजय अग्रवाल ने रिहर्सल में मुख्य अतिथि का दायित्व निभाते हुए ध्वजारोहण किया।

फाइनल रिहर्सल में मुख्य अतिथि का आगमन, स्वागत, ध्वजारोहण, परेड सलामी, मार्च पास्ट, मुख्य अतिथि द्वारा परेड कमाण्डों से परिचय, पुरस्कार वितरण आदि का रिहर्सल किया गया। उल्लेखनीय है कि संसदीय सचिव श्रीमती रश्मि अशीष सिंह जिला मुख्यालय के पुलिस परेड ग्राउंड में आयोजित मुख्य समारोह में ध्वजारोहण करेंगी।इस वर्ष स्कूली बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी जाएगी।

गौरतलब है कि जनसंपर्क विभाग द्वारा राज्य शासन की फ्लैगशिप योजनाओं और विकास कार्यों पर आधारित 05 दिवसीय छाया चित्र प्रदर्शनी पुलिस परेड ग्राउंड में 15 अगस्त से लगाई जाएगी। रिहर्सल के दौरान विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी व पुलिस विभाग के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे। 

Leave a Reply

Next Post

एक साल में अरूण साव भाजपा कार्यकर्ताओं का भी भरोसा नहीं जीत पाये: कांग्रेस

शेयर करेअरूण साव विश्वसनीयता के संकट से गुजर रहें छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   रायपुर 13 अगस्त 2023। भाजपा के अध्यक्ष अरूण साव के एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि अंततः उन्होंने एक वर्ष कार्यकाल पूरा कर ही लिया उनको शुभकामनायें, लेकिन […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार