ओलंपियन पहलवान बजरंग पूनिया का ट्वीट: खेल का मैदान फतह किया, अब जंतर-मंतर भी जीत कर जाएंगे

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 06 मई 2023। भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दिल्ली में जंतर-मंतर पर जारी धरने के बीच दिल्ली पुलिस संग पहलवानों की झड़प के बाद हर तरफ से पहलवानों को समर्थन मिल रहा है। इसके साथ ही समर्थकों का हौसला बढ़ाने के लिए ओलंपियन पहलवान बजरंग पूनिया भी सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट से उन्हें उत्साहित कर रहे है। बजरंग पूनिया की पोस्ट खेल का मैदान फतह किया, अब जंतर-मंतर फतह करके जाएंगे को लगातार लोगों का समर्थन मिल रहा है। उनकी दूसरी पोस्ट अगर तू जिंदा है तो जिंदा नजर आना जरूरी है भी चर्चा का विषय बनी हुई है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बढ़ाया समर्थकों का हौसला
पहलवानों के धरने के बाद से किसान व खाप संगठनों के साथ ही सामाजिक व राजनीतिक दल भी उनके समर्थन को लगातार जुटे हैं। ऐसे में अंतरराष्ट्रीय पहलवान एवं ओलंपियन बजरंग पूनिया सोशल मीडिया के माध्यम से भी धरने के समर्थन में माहौल बनाने में जुटे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने संदेश पोस्ट किया है कि ‘खेल का मैदान फतह किया, अब जंतर-मंतर फतह करके जाएंगे’। उन्होंने अपनी यह पोस्ट उस गाने के साथ लगाई है जिसके बोल है कि कोशिशें ही कामयाब होंगी, जब तेरी ये जिद आग होगी, फूंक देंगी ना उम्मदियां।

ओलंपियन ने साथी पहलवानों संग मेहनत करते वीडियो की पोस्ट
तेरे पीछे-पीछे ये रास्ते चलके, पांवों के निशानों में ढलके ढूंढ लेंगे अपना आसियां। जिसमें उन्होंने अपनी मेहनत करते वीडियो के साथ साक्षी मलिक व बबीता फोटा का वीडियो शेयर किया है। वहीं उनकी दूसरी पोस्ट भी जमकर चर्चा में है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘तेरे में क्या हुनर है यह बताना जरूरी है, अगर तू जिंदा है तो जिंदा नजर आना जरूरी है’।

साथ ही उनकी पोस्ट ‘लड़े जंग वीरों की तरह, जब खून खौल फौलाद हुआ, मरते दम तक डटे रहे वो, तब ही तो देश आजाद हुआ’। इस संदेश के साथ उन्होंने गाना पोस्ट किया है सौंगध मुझे इस मिट्टी मैं देश नहीं मिटने दूंगा, यह देश नहीं मिटने दूंगा। उनकी पोस्ट पर लगातार समर्थन मिल रहा है। उनकी पोस्ट पर 88 हजार से 1.36 लाख तक लाइक मिल रहे हैं।

Leave a Reply

Next Post

बाबर आजम ने कीवियों के खिलाफ जड़ा शतक, इस मामले में अमला-कोहली को पीछे छोड़ नंबर-वन बल्लेबाज बने

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 06 मई 2023। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। शुक्रवार को खेले गए सीरीज के चौथे वनडे में बाबर आजम की अगुआई में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 102 रन से हरा दिया। कप्तान बाबर ही पाकिस्तान […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा